Mahima Chaudhry का खुलासा शादीशुदा जिंदगी से हो गई थीं परेशान, पति के साथ होते रहते थे झगड़े

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा महिमा चौधरी लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। उन्होंने 90 के दशक में बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया था। इन दिनों महिमा चौधरी अपनी निजी जिंदगी के बारे में खास खुलासा करने की वजह से चर्चा में हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 09:31 AM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 09:31 AM (IST)
Mahima Chaudhry का खुलासा शादीशुदा जिंदगी से हो गई थीं परेशान, पति के साथ होते रहते थे झगड़े
बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी , Instagram : mahimachaudhry1

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा महिमा चौधरी लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। उन्होंने 90 के दशक में बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया था। इन दिनों महिमा चौधरी अपनी निजी जिंदगी के बारे में खास खुलासा करने की वजह से चर्चा में हैं। महिमा चौधरी ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

दरअसल महिमा चौधरी ने अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड बबली को इंटरव्यू दिया है। उन्होंने इस इंटरव्यू में अपने फिल्मी करियर से लेकर निजी जिंदगी के बारे में कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। महिमा चौधरी ने खुलासा किया है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी काफी मुश्किल भरी थी और वह मानिसक रूप से परेशान हो गई थीं। उनके पति बॉबी मुखर्जी के साथ अक्सर झगड़े हुए करते थे। शादी के बाद अभिनेत्री को दो बार मिसकैरिज से भी गुजरना पड़ा था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mahimachaudhry (@mahimachaudhry1)

महिमा चौधरी ने कहा, 'मेरी शादी टूटने के पीछे कई छोटे-छोटे कारण रहे थे। मेरे पति के साथ कई बातों को लेकर बहस हो जाती थी। मैं, मेरे और पति के बीच झगड़ों के बारे में किसी को भी नहीं बताती थी। शायद मैं अंदर से खुश नहीं थी या मैं एक खुशहाल जगह में नहीं थी। इसके वजह से यह सब हो रहा था। मेरा दो बार मिसकैरिज भी हुआ था। उस दौरान मुझे पति का सपोर्ट नहीं मिला। कई बार लोग असंवेदनशील हो जाते हैं।'

अभिनेत्री के अनुसार उनके बुरे दौरान में उनकी मां और बहन ने बहुत साथ दिया था। वह अपनी बेटी को मां के पास छोड़ देती थीं। ताकि उसकी परवरिश ठीक से हो सके। उन्होंने, 'मुझे लगता था कि यह जगह मेरे बच्चे की परवरिश के लिए बेहतर साबित हो सकती है।' इतना ही नहीं महिमा चौधरी ने यह भी बताया है कि वह अपनी मां की मौत से भी काफी डिप्रेस्ड हो गई थीं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mahimachaudhry (@mahimachaudhry1)

उन्होंने कहा, 'मेरे भाई ने बताया कि मां के पास अब कुछ साल हैं, वह दौर मेरे लिए काफी डिप्रेस्ड रहा था। कोई मुझे कुछ भी बोलता था या फिर छोटी-सी बात भी होती थी तो मैं रोने लगती थी। उन्हें पार्किंसन की समस्या थी, उसके बावजूद जब मैं इवेंट्स के सिलसिले में बाहर जाती थी तो वह बेटी की जिम्मेदारी उठाती थीं।' गौरतलब है कि महिमा चौधरी ने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की थी। हालांकि कुछ साल बाद उनका पति के तलाक हो गया था।

बात करें महिमा चौधरी के फिल्मी करियर की तो उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म परदेस से बॉलीवुड में कदम रखा था। अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इसके बाद महिमा चौधरी ने दिल क्या करे, धकड़न, कुरुक्षेत्र और बागबान जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया था। वह आखिरी बार साल 2016 में आई बंगाली फिल्म डार्क चॉकलेट में नजर आई थीं।

chat bot
आपका साथी