नोरा फतेही ने यहां डांस कर बनाया इतिहास, इससे पहले कोई भी भारतीय नहीं कर पाया था परफॉर्म

अभिनेत्री नोरा फतेही ने हमेशा ही अपने डांस से दर्शकों का दिल जीता है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 29 Feb 2020 02:52 PM (IST) Updated:Sat, 29 Feb 2020 02:52 PM (IST)
नोरा फतेही ने यहां डांस कर बनाया इतिहास, इससे पहले कोई भी भारतीय नहीं कर पाया था परफॉर्म
नोरा फतेही ने यहां डांस कर बनाया इतिहास, इससे पहले कोई भी भारतीय नहीं कर पाया था परफॉर्म

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही हमेशा से ही अपने पावरपैक डासं के लिए जानी जाती हैं। वह अपने जादुई डांस मूव्स से हमेशा ही फैंस का दिल जीतती आई हैं। वहीं अब नोरा ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया। बता दें कि ओलंपिया के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि कोई बॉलीवुड स्टार ने ओलंपिया में परफॉर्म किया है। ओलंपिया में हमेशा से ही हॉलीवुड स्टार्स जैसे मैडोना, द बीटल्स, जेनेट जैक्सन, पिंक फ्लोयड, बेयॉन्से, टैलिओर स्विफ्ट और कई अन्य हस्तियों ने वहां परफॉर्म किया है। 

ओलंपिया, पेरिस दशकों से सबसे प्रतिष्ठित कॉन्सर्ट स्थल है। ओलंपिया में अब तक केवल विदेशी ए-लिस्टर कलाकारों ने ओलंपिया में प्रदर्शन किया है और यह पहली बार है की नोरा के रूप में किसी बॉलीवुड कलाकार ने यहाँ परफॉर्म किया है। नोरा ने चार्टबस्टर्स पर 'दिलबर', 'साकी साकी', 'कमरिया', 'एक तो कम जिंदगानी' और 'गरमी' जैसी सुपर हिट गानों पर जबरदस्त डांस मूव्स दिखाए। अपने बॉलीवुड गानों के अलावा, नोरा ओलंपिया में दर्शकों के लिए अपने पेप्पी हिट अंतर्राष्ट्रीय नंबर 'पेपेटा' को लाइव गाया जिससे हर कोई नोरा का यह अंदाज देखता है रहा गया।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Heres a small preview of my EPIC show in Olympia Paris! It was a FULL HOUSE! The crowd was outstanding and my dancers and entire team KILLED it! Ill be posting more from the show stay tuned! More to come 🙌🏽🤩 #pepeta @rajitdev

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on Feb 22, 2020 at 3:50am PST

शो के समापन पर, नोरा प्रसिद्ध कलाकार फनेर के साथ भी परफॉर्म किया, जिसके साथ उन्होंने दिलबर के अरबी संस्करण के लिए सहयोग किया था, जो अभी भी हमारे दिमाग में ताजा है। यह पर्फोर्मंस सबसे ज्यादा पावर पैक्ड पर्फोर्मंस रहा!

यह पहली बार जब पूरे कॉन्सर्ट की योजना 2 अलग-अलग देशों- भारत और मोरक्को की टीमों द्वारा बनाई गयी। वहीं इस बार सभी के दिमाग में खूबसूरत एक्ट्रेस नोर फतेही रहीं। पिछले चार महीने से नोरा ओलंपिया के लिए तैयारी कर रही हैं। इन तैयारियों में नोरा के वेशभूषा से लेकर संपूर्ण मेकअप लुक और स्टेज सेटअप शामिल था। नोरा की फैन फॉलोविंग इतनी ज्यादा है की, इस शो के टिकट काफी महंगे होने के बावजूद उनके भारतीय और अरबी प्रशंसक यह शो देखने के लिए बड़ी तादाद में आये जिसके चलते यह शो हॉउसफुल हुआ।  

chat bot
आपका साथी