‘RRR’ की शूटिंग के बाद हैदराबाद से मुंबई लौटी अभिनेत्री आलिया भट्ट

एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी बहुचर्चित फिल्म ‘आरआरआर’ की शूटिंग के लिए हैदराबाद गईं हुईं थीं। अब शूटिंग के बाद से मुंबई वापस लौट आईं हैं। शनिवार शाम को पैपराज फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडिया शेयर किया है जिसमें अभिनेत्री एयरपोर्ट से बाहर निकलती दिख रही हैं।

Nitin YadavSat, 24 Jul 2021 11:05 PM (IST)
Actress Alia Bhatt returns from Hyderabad to Mumbai after shooting for 'RRR'

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी बहुचर्चित फिल्म ‘आरआरआर’ की शूटिंग के लिए हैदराबाद गईं हुईं थीं। अब शूटिंग के बाद से मुंबई वापस लौट आईं हैं। शनिवार शाम को उन्होंने मुंबई एयरपोर्ट से बाहर आते हुए स्पॉट किया गया है। इस वीडियो में अभिनेत्री व्हाइट कलर की टी-शर्ट में नजर आ रही हैं।

वीडियो में वो पैपराजी का अभिवादन करते हुए अपनी कार में बैठ जाती हैं। इस दौरान उनके दो लोग और नजर आ रहे हैं। हालांकि अभी फिल्म की शूटिंग के खत्म होने की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं आई हैं और ना ही आलिया के शूट रैपअप करने की खबरें सामने आईं हैं।

बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी रही इस फिल्म निर्माण डीवीआर दानय्या के बैनर तले किया जा रहा है। ‘आरआरआर’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, फिल्म में दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी पर आधारित है।

फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू के किरदार में तो एनटीआर जूनियर कोमाराम भीम के लीड किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट लीड एक्ट्रेस सीता का रोल प्ले कर रही हैं। इनके अलावा फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इस पैन इंडिया फिल्म को 13 अक्टबूर को तेलुगु सहित कई भाषाओं में रिलीज किया जा सकता है।

हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘आरआरआर’ की एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें शूटिंग के दौरान की झलकों को दिखाया गया है। वीडियो में फिल्म के शानदार सेट और धमाकेदार एक्शन सीन्स की झलको को पेश किया है। साथ ही में शूट के दौरान बीटीएस मूवमेंट को भी शेयर किया है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘आरआरआर मेकिंग, आरआरआर दुनिया की झलक।’ साथ ही उन्होंने फिल्म आरआरआर का हिस्सा बनने पर खुशी जताते हुए लिखा, ‘ऐसी ऊर्जावान टीम का हिस्सा बनकर खुश हूं।’

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्राह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और साउथ के सुपरस्टार नागाआर्जुन जैसे सुपरस्टारों के साथ नजर आने वाली हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.