जन्मदिन से एक दिन पहले विजय ने दिया फैंस को सरप्राइज, आगामी फिल्म का पोस्टर और टाइटल किया रिवील

विजय ने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले ही अपने फैंस को एक सरप्राइड दिया है। विजय ने अपनी आगामी फिल्म का नाम और उसका पोस्टर रिवील कर दिया है। विजय के इस सरप्राइज के बाद से उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 10:32 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 07:35 AM (IST)
जन्मदिन से एक दिन पहले विजय ने दिया फैंस को सरप्राइज, आगामी फिल्म का पोस्टर और टाइटल किया रिवील
थलापती विजय की अपकमिंग फिल्म, फोटो साभार: Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार थलापती विजय कल यानी कि 22 जून को अपना 47वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। विजय ने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले ही अपने फैंस को एक सरप्राइड दिया है। विजय ने अपनी आगामी फिल्म का नाम और उसका पोस्टर रिवील कर दिया है। विजय के इस सरप्राइज के बाद से उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

दरअसल विजय ने अपनी आगामी फिल्म का पोस्टर रिवील किया है। इस फिल्म का नाम 'बीस्ट' होगा। फिल्म का पोस्टर देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है। फिल्म के पोस्टर में विजय हाथ में मशीन गन पकड़े हुए टफ लुक में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन नेल्सन डायरेक्ट कर रहे हैं और वो ही इस फिल्म के लेखक भी हैं।

#Beast pic.twitter.com/VgMlmH1Gno

— Vijay (@actorvijay) June 21, 2021

फिल्म का पोस्टर जैसे ही रिलीज किया गया इसके साथ ही #Beast सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। विजय के फैंस ने इस पोस्टर को शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है। फैंस की इस खुशी को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके लिए इस फिल्म का इंतजार करना थोड़ा मुश्किल होने वाला है।

PERFECT!!!!!#HBDTHALAPATHYVijay #Master @actorvijay #BEAST 😎❤️ pic.twitter.com/WxIYUHEEp5— Devanayagam (@Devanayagam) June 21, 2021

It's completely unexpected one.... Inimey #Beast Mode tan😎😎

Thank you @Nelsondilpkumar bro for this powerful Title🔥#HBDTHALAPATHYVijay pic.twitter.com/8rn0dIbeOE

— MãÑØJ💙 (@sachinnManoj) June 21, 2021

beAst#Beast #Thalapathy65FirstLook #Thalapathy65FLToday #ThalapathyVijay#Thalapathay65

A huge hitting hasttags 👆👆👆

I think twitter breaks soon https://t.co/jQS6GsYdLr" rel="nofollow— Rama Laxmanan (@eon__15) June 21, 2021

बता दें कि आखिरी बार विजय फिल्म 'मास्टर' में नजर आए थे। इस फिल्म को भी दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला था। फिल्म में थलापती विजय के साथ विजय सेतुपति भी नजर आए थे। ये फिल्म इसी साल की शुरुआत में जनवरी के महीने में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए कई रिकॉर्ड भी तोड़े थे। फिल्म सिनेमा हॉल के साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज हुई थी। यहां भी दर्शकों ने उन्हें खूब सारा प्यार दिया था।

Karisma Kapoor ने पहली ही फ़िल्म में स्विमसूट पहन मचायी थी सनसनी, 30 साल पूरे होने पर शेयर की थ्रोबैक फोटो

chat bot
आपका साथी