राजस्थान की सच्ची प्रेम कहानी पर बन रही फिल्म, सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त सुरजीत करेंगे करियर की शुरुआत

दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री यानी बॉलीवुड में किस्मत आजमाने का सपना ना जाने कितने लोग देखते हैं। लेकिन कुछ ही ऐसे होते हैं जो अपने सपने को पूरा कर पाते हैं। इसी कड़ी में अब एक उभरते कलाकर सुरजीत सिंह राठौर भी बालीवुड में एंट्री करने वाले हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 12:33 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 12:39 PM (IST)
राजस्थान की सच्ची प्रेम कहानी पर बन रही फिल्म, सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त सुरजीत करेंगे करियर की शुरुआत
बॉलीवुड अभिनेता सुरजीत सिंह राठौर , तस्वीर- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री यानी बॉलीवुड में किस्मत आजमाने का सपना ना जाने कितने लोग देखते हैं। लेकिन कुछ ही ऐसे होते हैं जो अपने सपने को पूरा कर पाते हैं। इसी कड़ी में अब एक उभरते कलाकर सुरजीत सिंह राठौर भी बालीवुड में एंट्री करने वाले हैं। सुरजीत दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त हैं। वह पिछले साल उस समय चर्चा में आए थे जब वह अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को सुशांत के अंतिम दर्शन करवाने के लिए कपूर अस्पताल में लेकर गए थे।

सुरजीत सिंह राठौर की रोमांटिक एक्शन थ्रिलर दबंगई-ए डिफ्रेंट म्यूजिकल स्टोरी की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। जिसे लेकर वह तैयारियों में जुट गए हैं और कड़ी मेहनत कर रहे हैं। अपनी इस फिल्म को लेकर सुरजीत सिंह का कहना है कि वह दबंगई- ए डिफरेंट लव स्टोरी के लिए काफी उत्साहित हैं। यह उनकी पहली फिल्म होगी और वे इस माह के आखिर में इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे।

फिल्म दबंगई-ए डिफ्रेंट म्यूजिकल स्टोरी के निर्देशक और लेखक साजन अग्रवाल हैं। फिल्म में ब्रेक देने के लिए सुरजीत सिंह राठौर ने साजन अग्रवाल का शुक्रिया अदा किया है। साथ ही वह सहयोग के लिए अभिनेता एजाज खान को भी धन्यवाद देते हैं। सुरजीत सिंह राठौर ने बताया कि दबंगई के निर्माता ज्ञानचंद देवपति हैं, जो एसएसआर फिल्म्स के बैनर तले इस फिल्म को बना रहे हैं।

इस फिल्म में एक्टर एजाज खान और पल्लवी सिंह मुख्य किरदार में दिखेंगे, जबकि इनके अपोजिट में होंगे सुरजीत सिंह राठौर। फिल्म की कहानी राजस्थानी लव स्टोरी पर आधारित है, जो कि एक सच्ची प्रेम कहानी है। फिल्म में केशव कुमार और छोटू सिंह ने म्यूजिक दिया है। फिल्म के अन्य कलाकारों के नाम जावेद हैदर, राजकुमार कनौजिया और राजेश देसाई हैं। फिल्म दबंगई-ए डिफ्रेंट म्यूजिकल स्टोरी ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी। 

chat bot
आपका साथी