James Bond-25: डेनियल क्रेग के साथ जेम्स बॉन्‍ड 25 में दिखेगा हॉलीवुड का यह बड़ा स्‍टार

नई दिल्‍ली, जेएनएन। जेम्स बॉन्‍ड फिल्‍मों के फैंस के लिए खुशखबरी है। बॉन्‍ड फ्रैंचाइजी की 25 वीं फिल्‍म में मशहूर हॉलीवुड अभिनेता रामी मालेक महत्‍वपूर्ण किरदार निभाते दिखाई देंगे। रामी मालेक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्‍ट शेयर कर बांड सीरीज की नई फिल्‍म से जुड़ने का खुलासा किया है। फिल्‍म में डेनियल क्रेग एजेंट 007 का किरदार निभाएंगे।

डेनियल क्रेग की बॉन्‍ड सीरीज की फिल्‍मों का इंताजार पूरी दुनिया के फैंस को रहता है। अब खबरें हैं कि बॉन्‍ड सीरीज की 25वीं फिल्‍म से मशहूर अभिनेता रामी मालेक भी जुड़ने वाले हैं। खबरों के मुताबिक उनका किरदार बेहद महत्‍वपूर्ण होगा। कहा जा रहा है कि डेनियल क्रेग के किरदार जितना ही मजबूत किरदार रामी मालेक के लिए गढ़ा गया है।

हाल ही में रामी मालेक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्‍ट शेयर करते हुए बॉन्‍ड सीरीज की इस फिल्‍म से जुड़ने का खुलासा किया है। वीडियो में रामी मालेक ने कहा है कि यह विश्‍वास के साथ कह सकता हूं कि बांड सीरीज की 25वीं फिल्‍म की यात्रा मिस्‍टर बांड के लिए आसान नहीं रहने वाली है। जल्‍द मिलते हैं।


रामी मालेक के इस वीडियो पोस्‍ट से कंफर्म हो गया है कि वह फिल्‍म के साथ जुड़ गए हैं। वहीं उनके फैंस को उन्‍हें इस फिल्‍म में देखने का इंतजार है। मालेक के किरदार के बारे में मेकर्स ने अभी तक खुलासा नहीं किया है। डेनियल क्रेग एजेंट 007 का किरदार निभाएंगे। यह पांचवां मौका होगा जब वह एजेंट 007 के किरदार में दिखेंगे। बता दें कि जेम्स बॉन्ड 25 फिल्म को माइकल जी विल्सन, बारबरा ब्रोकोली और डेनियल क्रेग प्रोड्यूस कर रहे हैं।

A word about #BOND25 from Rami Malek pic.twitter.com/CLJ5mpO9mu

खबरों के मुताबिक लंबे समय से इस सीरीज की कोई फिल्‍म नहीं आई थी। हालांकि, मेकर्स ने इस सीरीज का 25वीं फिल्‍म बनाने का वादा किया था। यह वादा अब सफल होकर दर्शकों के सामने जल्‍द आने वाला है। कहा जा रहा है कि फिल्‍म की शूटिंग के लिए जमैका की कई लोकेशंस को फाइनल किया गया है। दिसंबर में फिल्म की शूटिंग शुरु हो जाएगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.