आमिर खान के चहेते एक्टर पर पत्नी ने लगाया गंभीर आरोप, 32 साल पुरानी शादी खतरे में

आमिर खान के इस एक्टर की 32 साल पुरानी शादी अब टूटने के कगार पर है। दोनों का 30 साल का बेटा भी है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 22 Feb 2020 02:06 PM (IST) Updated:Sat, 22 Feb 2020 02:06 PM (IST)
आमिर खान के चहेते एक्टर पर पत्नी ने लगाया गंभीर आरोप, 32 साल पुरानी शादी खतरे में
आमिर खान के चहेते एक्टर पर पत्नी ने लगाया गंभीर आरोप, 32 साल पुरानी शादी खतरे में

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर  रघुवीर यादव इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा हैं। 'लगान', 'पीपली लाइव' जैसी सुपरहिट फिल्मों में अहम किरदार निभा चुके दिग्‍गज एक्टर रघुवीर यादव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि एक्टर की 32 साल पुरानी शादी अब टूटने के कगार पर है। रघुवीर की पत्नी पूर्णिमा खरगा ने अपने पति पर व्यभिचार और अपने कर्त्तव्य का पालन न करने के आरोप लगाए हैं, और बांद्रा कोर्ट का दरवाजा खटखटाते हुए तलाक की मांग की है। 

मुबंई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्णिमा खरगा ने पति रघुवीर यादव की पार्टनर और मैनेजर रोशनी अर्चजम को याचिका में शामिल किया है। आपको बता दें, रघुवीर और पूर्णिमा की शादी को 32 साल हो गए हैं। इन दोनों का 30 साल का बेटा है जोकि इस समय अपनी मां के साथ रहता है। पूर्णिमा ने रघुवीर से केस की सुनवाइयों के लिए एक लाख रूपये और ठीक तरह से अपने जीवन यापन के लिए 10 करोड़ रूपये की मांग की है।

आपको बता दें कि पूर्णिमा पेशे से एक अंतर्राष्ट्रीय कथक डांसर थी। दोनों ने साल 1988 में शादी की थी। तब पूर्णिमा पेशे से एक अंतर्राष्ट्रीय कथक नर्तकी थीं, और रघुवीर स्ट्रगल कर रहे थे। याचिका में भी बातया कि वह 80 के दशक की शुरुआत में वह प्रसिद्ध पंडित बिरजू महाराज के सानिध्य में कथक की शिक्षा ले रही थीं। वहीं वह कई शहरों में कथक के शो भी कर रही थीं। दोनों की मुलाकत नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) में हुई। महज 6 महीने के अंदर ही दोनों ने साल 1988 में जबलपुर के उनके एक गांव में दोनों से शादी कर ली। चूंकि शादी अचानक हुई, इसलिए कोई निमंत्रण कार्ड सबूत के तौर पर नहीं है, लेकिन उनके पास शादी के कुछ फोटो सबूत हैं। 

chat bot
आपका साथी