Nawazuddin Siddiqui थेरेपी करवाने के लिए पहुंचे बेंगलुरु, बहुत दिनों से कर रहे थे काम

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों थेरेपी से गुजर रहे हैं। वह बेंगलुरु में अपनी डिटॉक्स थेरेपी करवा रहे हैं। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी लगातार फिल्मों की शूटिंग के चलते व्यस्त चल रहे थे जिसके चलते उनके उन्हें इस थेरेपी को करवाने का समय नहीं मिल रहा था।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 02:14 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 02:14 PM (IST)
Nawazuddin Siddiqui थेरेपी करवाने के लिए पहुंचे बेंगलुरु, बहुत दिनों से कर रहे थे काम
बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, Instagram : nawazuddin._siddiqui

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों थेरेपी से गुजर रहे हैं। वह बेंगलुरु में अपनी डिटॉक्स थेरेपी करवा रहे हैं। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी लगातार फिल्मों की शूटिंग के चलते व्यस्त चल रहे थे, जिसके चलते उनके उन्हें इस थेरेपी को करवाने का समय नहीं मिल रहा था। ऐसे में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी लखनऊ से सीधा बेंगलुरु अपनी थेरेपी करवाने के लिए रवाना हो गए हैं।

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपनी बहुचर्चित फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' की लखनऊ में शूटिंग कर रहे थे। यहां वह अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म करके वह बेंगलुरु अपनी डिटॉक्सकेशन थेरेपी करवाने के लिए रवाना हो गए हैं। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि नवाज कई महीनों से चौबीसों घंटे काम कर रहे थे। खुद को फिर से जीवंत करने के लिए उन्हें एक डिटॉक्स थेरेपी की जरूरत थी।

इस बात की जानकारी वेबसाइट को नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने भी दी है। उन्होंने कहा, 'नवाज अब बहुत स्वास्थ्य के प्रति सचेत हो गए हैं। वह लंबे समय से डिटॉक्स थेरेपी करने का विचार कर रहे थे, और अब, जब उन्होंने 'जोगीरा सारा रा रा' की शूटिंग खत्म की है तो, उन्होंने महसूस किया कि वह कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले सकते हैं। आलिया के अनुसार, 'डिटॉक्स बैंगलोर में होगी और वह 7-8 दिनों तक वहां रहेंगे। डिटॉक्स सेंटर में एक रिजॉर्ट जुड़ा हुआ है, जहां नवाज को अधिकतम प्रोटोकॉल के बीच रखा जाएगा'।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

आलिया सिद्दीकी ने कहा, 'डिटॉक्स थेरेपी से पहले, वह अपने गृहनगर बुढ़ाना गए थे। वह कुछ और दिनों के लिए मुंबई की हलचल से दूर रहना चाहते हैं। यह छुट्टी और डिटॉक्स उसे अच्छा कर देगी।' बात करें फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' की तो इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ अभिनेत्री नेहा शर्मा और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

इस फिल्म की शूटिंग को इस साल फरवरी से लखनऊ में चल रही थी। इस फिल्म का निर्माण टचवुड मल्टीमीडिया क्रिएशंस के नईम ए सिद्दीकी द्वारा किया जा रहा है। इस फिल्म को इस साल के अंत में रिलीज किया जा सकता है। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पहला म्यूजिक वीडियो सॉन्ग बारिश की जाए को देसी मेलोडीज यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। इस सॉन्ग को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस सॉन्ग को एक्ट्रेस और सिंगर सुनंदा शर्मा ने गाया है और गाने को बी-प्राक ने क्रोन किया है। गाने को जानी ने लिखा है और इसका निर्माण देसी मेलोडीज प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया गया है। 

chat bot
आपका साथी