वैक्सीन के दोनों डोज लेने के बाद कोरोना पॉजिटिव हुए एक्टर मोहन जोशी, गोवा के होटल में खुद को किया क्वारंटीन

हिंदी और मराठी फिल्मों के वरिष्ठ अभिनेता मोहम जोशी भी कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। दरअसल अभिनेता मोहन जोशी जोशी गोवा में एक मराठी सीरियल अगबाई सुनबाई की शूटिंग कर रहे थे। इसी बीच उनका कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 09:51 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 08:14 AM (IST)
वैक्सीन के दोनों डोज लेने के बाद कोरोना पॉजिटिव हुए एक्टर मोहन जोशी, गोवा के होटल में खुद को किया क्वारंटीन
मोहन जोशी कोरोना पॉजिटिव, फोटो साभार: Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस तेजी से लोगों के बीच पहुंच रहा है। संक्रमण से बचाव के भी कई उपाय लगातार किए जा रहे हैं लेकिन बावजूद इसके ये संक्रमण लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। कई बॉलीवुड सितारे इसकी चपेट में पहले से ही आ चुके हैं। वहीं अब हिंदी और मराठी फिल्मों के वरिष्ठ अभिनेता मोहम जोशी भी कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं।

दरअसल अभिनेता मोहन जोशी जोशी गोवा में एक मराठी सीरियल 'अगबाई सुनबाई' की शूटिंग कर रहे थे। इसी बीच उनका कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। खबरों के मिताबिक शूटिंग के दौरान धारावाहिक के चार अन्य सदस्य भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। जिनमें दो लाइटमैन, आर्ट डिपार्टमेंट का एक सदस्य और एक ड्राइवर शामिल है।

धारावाहिक के सेट पर कोरोना संक्रमण फैलने के बाद शो की पूरी टीम मुंबई लौट आई है। वहीं कोविड पॉजिटिव आने के बाद मोहन जोशी गोवा के एक होटल में क्वारंटीन हो गए हैं। मोहन जोशी कोरोना वैक्सीन की भी दोनों डोज ले चुके हैं। एबीपी न्यूज से बात करते हुए मोहन जोशी ने कहा कि 'मैंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज छह मार्च को ली थी और दूसरी डोज 20 अप्रैल को ली थी। अभी मेरी तबीयत ठीक है और पहले से बेहतर महसूस कर रहा हूं। एक हफ्ते बाद फिर से कोरोना टेस्ट का इंतजार है। निगेटिव होने के बाद मैं गोवा से मुंबई लौट पाऊंगा।'

बता दें कि मुंबई में कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए प्रकोप को देखते हुए लॉकडाउन लगाया गया था। जिसकी वजह से वहां होने वाली फिल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग बंद कर दी गई थी। जिसके बाद मुंबई से सभी लोग अपने शो की शूटिंग के लिए गोवा चले गए थे। लेकिन अब गोवा में भी शूटिंग पर रोक लगा दी गई है।

परिवार समेत कोरोना की चपेट में आ गए थे हंसल मेहता, ट्वीट कर सुनाई आपबीती

chat bot
आपका साथी