Marriage Anniversary: अभिनेता मिलिंद सोमन ने कुछ इस तरह दी अंकिता को शादी की पहली सालगिरह की बधाई

Marriage Anniversary अभिनेता मिलिंद सोमन ने अंकिता कोंवर के साथ शादी के एक साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर शादी की पहली सालगिरह की बधाई दी है।

By Rizwan MohammadEdited By: Publish:Tue, 23 Apr 2019 01:40 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2019 07:43 PM (IST)
Marriage Anniversary: अभिनेता मिलिंद सोमन ने कुछ इस तरह दी अंकिता को शादी की पहली सालगिरह की बधाई
Marriage Anniversary: अभिनेता मिलिंद सोमन ने कुछ इस तरह दी अंकिता को शादी की पहली सालगिरह की बधाई

नई दिल्‍ली, जेएनएन। चर्चित मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन ने अंकिता कोंवर के साथ शादी की पहली सालगिरह पर शादी का वीडियो शेयर किया है। पहली बार सामने आए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस पोस्‍ट में उन्‍होंने पत्‍नी अंकिता को फर्स्‍ट मैरिज एनिवर्सरीर की बधाई दी है।

लीक से हटकर फिल्‍में करने के लिए मशहूर दिग्‍गज अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन ने 22 अप्रैल को अंकिता के साथ फर्स्‍ट मैरिज एनिवर्सिरी सेलीब्रेट की है। बता दें कि पिछले साल 22 अप्रैल को ही मिलिंद और अंकिता विवाह बंधन में बंधे थे। दोनों के बीच एज गैप अधिक होने के कारण यह जोड़ी सुर्खियों में भी रही थी। फर्स्‍ट मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर मिलिंद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए एक दूसरे को बधाई दी है।

इस वीडियो में शादी की रस्‍में निभाई जा रही हैं। दूल्‍हा और दुल्‍हन के जोड़े में सजा यह कपल बेहद खूबसूरत दिख रहा है। इस वीडियो में दोनों के बीच अच्‍छी केमिस्‍ट्री भी दिख रही है। इस वीडियो में मेहंदी से लेकर मंडप तक की रस्‍मों को दिखाया गया है। वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही इसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और मिलिंद-अंकिता को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

View this post on Instagram

This last year has been beautiful, but not as beautiful as you ❤ stay happy always @ankita_earthy !! . . #happyanniversary #mylove #youandme #forever . . . Thank you @moniapinto10 @face.entt

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on Apr 22, 2019 at 2:42am PDT

वीडियो शेयर करते हुए मिलिंद सोमन ने लिखा है कि पिछला साल हमारे लिए बेहद खूबसूरत रहा लेकिन तुम्हारे जितना खूबसूरत नहीं। हमेशा खुश रहो अंकिता। बता दें कि मिलिंद सोमन और अंकिता अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। दरअसल, मिलिंद 53 साल के हैं और अंकिता की उम्र 27 साल है। दोनों की उम्र में 20 साल का फासला है।  

chat bot
आपका साथी