Mahesh Manjrekar के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज, अभिनेता पर लगा एक शख्स के साथ मारपीट करने और गाली देने का आरोप

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता-निर्देशक महेश मांजरेकर मुश्किलों में आ गए हैं। उनके खिलाफ एक शख्स मारपीट करके का आरोप लगाया है। जिसके चलते महेश मांजरेकर के खिलाफ महाराष्ट्र के यावत पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 12:45 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 12:45 PM (IST)
Mahesh Manjrekar के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज, अभिनेता पर लगा एक शख्स के साथ मारपीट करने और गाली देने का आरोप
बॉलीवुड अभिनेता महेश मांजरेकर, तस्वीर : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता-निर्देशक महेश मांजरेकर मुश्किलों में आ गए हैं। उनके खिलाफ एक शख्स ने मारपीट करके का आरोप लगाया है। जिसके चलते महेश मांजरेकर के खिलाफ महाराष्ट्र के यावत पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है। उनके खिलाफ रोड रेज को लेकर शिकायत की गई है।

न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार महेश मांजरेकर की कार में एक शख्स ने टक्कर मार दी थी। जिसके बाद अभिनेता ने न केवल अपशब्दों का इस्तेमाल किया बल्कि शख्स के साथ हाथापाई भी की। यह घटना शुक्रवार रात की है। करीब रात 10:30 बजे पुणे-सोलापुर हाइवे पर महेश मांजरेकर की कार को एक शख्स ने कार से टक्कर मार दी थी। उसके बाद महेश मांजरेकर कार से नीचे उतरे और दूसरी कार में बैठे व्यक्ति से उनका विवाद हो गया।

अभिनेता पर शख्स के साथ गाली-गलोच करने और थप्पड़ मारने का आरोप है। फिलहाल पुलिस ने शख्स की शिकायत को दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। आपको बता दें कि अभिनेता महेश मांजरेकर की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में होती हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में अभिनय किया है।

Maharashtra: A non-cognizable offence has been registered at Yavat Police Station in Pune against actor Mahesh Manjrekar for allegedly slapping and abusing a person over an incident of road rage on January 15.

— ANI (@ANI) January 17, 2021

इससे पहले महेश मांजरेकर उस समय काफी चर्चा में थे जब एक युवक ने अबु सलेम के नाम पर उनसे 35 करोड़ रुपये की वसूली करने की कोशिश की थी। एक दिलचस्प इनवेस्टिगेशन के बाद मुंबई पुलिस ने इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया और स्थानीय अदालत ने उसे 2 सितम्बर तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया। पीटीआई के मुताबिक, 34 साल के युवक के नाम मिलिंद तुलासंकर था। मुंबई पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने उसे रत्नागिरि जिले के खेड़ इलाके से गिरफ्तार किया गया था।

महेश मांजरेकर ने मामले में दादर पुलिस स्टेशन में अज्ञात शख्स के खिलाफ दर्ज करवाया था। युवक ने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम के गैंग का मेंबर बताया था, जो 1993 मुंबई ब्लास्ट केस में जेल में सजा काट रहा है। युवक ने महेश को मैसेज के जरिए 35 करोड़ रुपये की मांग की थी। पुलिस के अनुसार, तुलासंकर की धारावी इलाके में चाय की दुकान था। युवक ने पुलिस को बताया कि लॉकडाउन की वजह से उसकी दुकान बंद हो गयी थी। उसे पैसों की जरूरत थी, इसलिए एक्सटॉर्शन की कोशिश की।  

chat bot
आपका साथी