अभिषेक बच्चन ने ऐसा क्यों कहा मैं यहां किसी के पीछे खड़े होने नहीं आया हूं

अभिषेक बच्चन अपनी फिल्म मनमर्जियां से हाल ही दर्शकों के सामने आये थे और उन्हें दर्शकों ने बेहद प्यार मिला.

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 21 Jan 2019 04:15 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jan 2019 09:57 PM (IST)
अभिषेक बच्चन ने ऐसा क्यों कहा मैं यहां किसी के पीछे खड़े होने नहीं आया हूं
अभिषेक बच्चन ने ऐसा क्यों कहा मैं यहां किसी के पीछे खड़े होने नहीं आया हूं

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. करण जौहर के चर्चित शो कॉफी विद करण में इस बार अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता बच्चन ने शिरकत की है. इस शो में अभिषेक ने कई खुलासे भी किये हैं और खुद से जुड़े कई मुद्दों पर भी बात की है.

उन्होंने इस शो के दौरान कहा है कि उन्होंने कुछ समय के बाद फिल्मों में वापसी की है और इस बात को लेकर उन पर कोई दबाव नहीं रहा है. उन्होंने कहा कि यह मुश्किल था, लेकिन जो कुछ चल रहा था उसका मुझ पर दबाव नहीं था. यह कुछ इस तरह था कि मैं अपने काम को किस तरह अप्रोच कर रहा हूं, कि मुझे लगा गलत था. मैं बहुत आत्मसंतुष्ट था. मैं बड़ी फिल्मों और बड़े बजट का हिस्सा था. मुझ पर इस बात का कोई दबाव नहीं था कि मैं किसी ऐसे के बगल में या पीछे खड़ा रहूँ, जो सारा प्रेशर झेल रहा हो. मैं बहुत पैसा कमा रहा था. वे फिल्में अच्छा कर रही थीं. यह बहुत आसान रहा.

अभिषेक ने आगे कहा कि वह यहां किसी के पीछे खड़े होने के लिए इंडस्ट्री में नहीं आये हैं. अभिषेक ने मल्टी स्टारर फिल्मों के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि मैंने वाकई में इन फिल्मों को एन्जॉय किया है. मैं अपने सभी को-स्टार सम्मान करता हूं. हर एक्टर लीड रोल करने के बाद साइड रोल करता है.

बता दें कि अभिषेक बच्चन अपनी फिल्म मनमर्जियां से हाल ही दर्शकों के सामने आये थे और उन्हें दर्शकों ने बेहद प्यार मिला. करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अभिषेक बच्चन बहन श्वेता बच्चन के साथ आने वाले हैं।  

chat bot
आपका साथी