Aaradhya Bachchan को ट्रोल करने वालों पर भड़के अभिषेक बच्चन, ‘मेरे सामने आओ और फिर कहो’

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्य बच्चन बाकी स्टार किड्स की तरह काफी चर्चा में रहती हैं। आराध्या अभी सिर्फ 10 साल की हैं लेकिन अभी से उनकी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है। हालांकि अभिषेक की बेटी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जाता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 02:37 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 02:37 PM (IST)
Aaradhya Bachchan को ट्रोल करने वालों पर भड़के अभिषेक बच्चन, ‘मेरे सामने आओ और फिर कहो’
Photo credit - Aishwarya Insta account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन बाकी स्टार किड्स की तरह काफी चर्चा में रहती हैं। आराध्या अभी सिर्फ 10 साल की हैं, लेकिन अभी से उनकी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है। हालांकि अभिषेक की बेटी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जाता है। कभी अपने बोलने के अंदाज़ की वजह से तो कभी चलने के अंदाज़ की वजह से आराध्या अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। ट्रोलिंग को लेकर बच्चन परिवार की तरफ से कभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन अब पहली बार अभिषेक ने बेटी की ट्रोलिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया है।

इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बॉब बिस्वास' का प्रमोशन कर रहे अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड लाइफ से बातचीत में कहा, ‘इसे किसी भी तरह से एक्सेप्ट नहीं किया जा सकता। ये कुछ ऐसा है जिसे मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा। मैं एक पब्लिक फिगर हूं मानता हूं, लेकिन मेरी बेटी का इससे कोई लेनादेन नहीं। अगर आपके पास कुछ भी कहने को है तो आओ और मेरे सामने कहो’।

आपको बता दें कि आराध्या को कुछ दिन पहले ऐश्वर्या राय के साथ एयरपोर्ट से निकलते हुए स्पॉट किया गया था उस वक्त वो अपनी चाल को लेकर कोई ट्रोल हुई थीं। कैमरे को देखकर आराध्या ने जिस तरह अपनी चाल बदली थी ये बात किसी को समझ नहीं आई थी और लोगों ने उनका जमकर मज़ाक बनाया था।

अब बात करें अभिषेक बच्चन की तो एक्टर जल्द ही ‘बॉब बिस्वास’ में नज़र आ वाले हैं। इस फिल्म में अभिषेक एक कॉन्ट्रेक्ट किलर का रोल निभाते नज़र आएंगे। फिल्म कल यानी 3 दिंसबर को जी5 पर रिलीज़ हो रही है। बॉब बिस्वास का निर्देशन दीया अन्नपूर्णा घोष ने किया है, जबकि इसका निर्माण शाह रुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और सुजॉय घोष ने किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

chat bot
आपका साथी