पिता अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या की ख़ातिर नहीं करेंगे यह काम

अभिषेक बच्चन के अनुसार मनमर्जिया एक टाइट बजट में बनाई हुई फिल्म है जिसके चलते फिल्म में लगाया हुआ पैसा रिकवर हो जाएगा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 08:04 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 07:59 AM (IST)
पिता अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या की ख़ातिर नहीं करेंगे यह काम
पिता अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या की ख़ातिर नहीं करेंगे यह काम

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन ने मुंबई में जागरण सिनेमा समिट के दौरान पत्रकारों के प्रश्नों का उत्तर देते हुए कहा कि वह भविष्य में ऐसे सिनेमा में काम नहीं करेंगे, जिसे बड़े होने पर उनकी बेटी आराध्या को देखने पर असहजता हो।

इस बारे में आगे बताते हुए अभिषेक बच्चन ने यह भी कहा कि उन्होंने और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन में ने यह तय कर रखा है कि जिस प्रकार अभिषेक बच्चन के माता पिता और ऐश्वर्या राय के माता पिता ने उन्हें उनके जीवन में जो भी करना है, उसके लिए पूरी छूट दे थी। उसी प्रकार आराध्या के बड़ा होने पर वह उन्हें उनका करियर्स चूज़ करने की पूरी छूट देंगे।

अभिषेक ने एक इंटरव्यू में ये भी बताया था कि उनकी बेटी आराध्या को कोई भी बुरी आदत नहीं हैं l  वह बहुत ही प्यारी बच्ची हैं और अभिषेक अपने फादरहुड को बहुत एंजॉय करते हैं l  वह कहते हैं कि आराध्या सारी बातें मानती हैं और अपनी पढ़ाई पर भी पूरा ध्यान देती हैं l  आराध्या को स्पोर्ट्स में काफी मजा आता है और वह स्पोर्ट्स को खूब एंजॉय करती हैं l  अभिषेक साफ कहते हैं कि आराध्या को उन्होंने उसका खुद का मोबाइल फोन नहीं दिया है और वह कभी भी मोबाइल फोन पर ज्यादा से ज्यादा वक्त नहीं बिताती हैं l  उन्हें मोबाइल फोन की आदत नहीं है, न ही मोबाइल पर गेम्स खेलने की आदत है l  वह स्पोर्ट्स के अलावा पोयम्स वगैरह सुनने और पढ़ने में यकीन करती हैं l  वह किताबें भी खूब पढ़ती हैं l

अभिषेक बताते हैं कि जब वह शूटिंग पर होते हैं, तो आराध्या से फेस टाइम के जरिये बातचीत करते हैं तो वह अभिषेक के लिए नोट्स भी लिखती हैं l  साथ ही उन्होंने बताया कि कबड्डी टीम होने की वजह से आराध्या को कबड्डी से भी काफी लगाव है. अभिषेक भी उनके साथ कबड्डी खेलते हैं. अभिषेक बताते हैं कि ऐश्वर्या, आराध्या का पूरा ख्याल रखती हैं. अभिषेक जब तक किसी काम को करने के लिए हाथ आगे बढ़ाते हैं l 

 

इस मौके पर अभिषेक बच्चन ने उनकी फिल्म मनमर्जियां के बारे में भी बताया। उनके अनुसार मनमर्जिया एक टाइट बजट में बनाई हुई फिल्म है जिसके चलते फिल्म में लगाया हुआ पैसा रिकवर हो जाएगा। फिल्म से जुड़े विवाद पर भी उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि विवाद से अगर का नुकसान हो, उससे अच्छा है कि उसका निपटारा कर देना चाहिए। फिल्म मनमर्जियां में अभिषेक बच्चन, ताप्सी पन्नू और विक्की कौशल की अहम भूमिका है ।

यह भी पढ़ें: Box Office: शाहिद-श्रद्धा का मीटर चालू, पहले दिन मिले इतने करोड़ रूपये

chat bot
आपका साथी