Abhishek Bachchan से यूज़र ने पूछा- द्रोणा फ्लॉप होने के बाद भी फ़िल्में कैसे मिलीं? जूनियर बच्चन ने दिया शानदार जवाब

Abhishek Bachchan Replies To Troll अभिषेक अक्सर सोशल मीडिया में ट्रोल्स के निशाने पर आते हैं। ख़ासकर अपने करियर को लेकर मगर जूनियर बच्चन आपा खोए बिना ट्रोलर्स को ख़ामोश करवा देते हैं। अभिषेक के जवाब की ख़ूब तारीफ़ हो रही है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 11:35 AM (IST) Updated:Fri, 02 Oct 2020 10:19 AM (IST)
Abhishek Bachchan से यूज़र ने पूछा- द्रोणा फ्लॉप होने के बाद भी फ़िल्में कैसे मिलीं? जूनियर बच्चन ने दिया शानदार जवाब
अभिषेक बच्चन अक्सर ट्रोलिंग का सामना करते हैं। (Photo- Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। ट्रोल्स से कैसे निपटा जाए? या बिना दिमाग़ गर्म किये कैसे उनकी बोलती बंद की जाए? यह अभिषेक बच्चन से सीखना चाहिए। अभिषेक अक्सर सोशल मीडिया में ट्रोल्स के निशाने पर आते हैं। ख़ासकर अपने करियर को लेकर, मगर जूनियर बच्चन आपा खोए बिना ट्रोलर्स को ख़ामोश करवा देते हैं। 

बुधवार को ख़बर आयी कि अनलॉक 5 के तहत केंद्र सरकार ने 15 अक्टूबर से सिनेमाघरों को सशर्त खोलने की अनुमति दे दी है। इस ख़बर पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिषेक ने ट्वीट किया- इस हफ़्ते की सबसे अच्छी ख़बर। कैटनिप नाम के यूज़र ने इस पर अभिषेक का मज़ा उड़ाने के उद्देश्य से पूछा- लेकिन आप तो भी फिर बेकार ही रहोगे? इसके जवाब में बच्चन ने लिखा- यह, अफ़सोस की बात है, आप यानि दर्शकों के हाथ में है। अगर आपको हमारा काम पसंद नहीं आता, हमें अगला काम नहीं मिलेगा। इसलिए हम पूरी जी-जान से अपना काम करते हैं और अच्छे परिणाम की उम्मीद करते हैं।  

 

इसके बाद एक और यूज़र ने पूछा- द्रोणा के बाद आपको फ़िल्में कैसे मिलती रहीं? अभिषेक ने इसका भी जवाब दिया। उन्होंने लिखा- मुझे नहीं मिलीं। मुझे कुछ फ़िल्मों से निकाल दिया गया और फ़िल्मों में आने बेहद मुश्किल हो गया था। लेकिन, हम उम्मीदों के साथ जीते हैं, कोशिश करते रहते हैं और अपने लक्ष्य की ओर काम करते रहते हैं। आप रोज़ सुबह उठते हो और सूरज ने नीचे अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष करते हो। जीवन में कुछ भी आसानी से नहीं मिलता। जब तक जीवन है, संघर्ष है।

अभिषेक के इन जवाबों की ख़ूब तारीफ़ हो रही है। दिव्या दत्ता ने लिखा- सम्मान। इसमें बहुत गरिमा है। लव यू माय फ्रेंड। और आपके अगले प्रोजेक्ट का इंतज़ार है।

Respect! That’s a lot of grace ! Love you my friend!! N look forward to your next project soonest!!! 🙏🏻🤗🤗🤗🤗 https://t.co/UwJ4U073WN" rel="nofollow

— Divya Dutta (@divyadutta25) October 1, 2020

बता दें कि अभिषेक हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ ब्रीद 2 में नज़र आये थे। अब उनकी फ़िल्म द बिग बुल डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है। इसके अलावा सुजॉय घोष की बॉब बिस्वास में अभिषेक लीड रोल में दिखेंगे। यह फ़िल्म विद्या बालन स्टारर कहानी के किलर बॉब बिस्बास पर आधारित है, जिसे शाश्वत चटर्जी ने निभाया था। बॉब बिस्वास का निर्देशन सुजॉय की बेटी दीया अन्नपूर्णा घोष कर रही हैं। 

chat bot
आपका साथी