Box Office: अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू की मनमर्ज़ियां को छह दिन में बस इतने करोड़

इस बीच राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने हॉरर कॉमेडी स्त्री ने बुधवार तक 111 करोड़ सात लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया था।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 12:26 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 12:02 PM (IST)
Box Office: अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू की मनमर्ज़ियां को छह दिन में बस इतने करोड़
Box Office: अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू की मनमर्ज़ियां को छह दिन में बस इतने करोड़

मुंबई। अभिषेक बच्चन,तापसी पन्नू और विक्की कौशल की फिल्म मनमर्ज़ियां बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज़ के छह दिनों में 19 करोड़ से कुछ अधिक की कमाई कर पाई है।

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी मनमर्ज़ियां ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर छठे दिन यानि इस बुधवार को एक करोड़ 45 लाख रूपये का कलेक्शन किया। ये मंगलवार को हुए एक करोड़ 80 लाख रूपये की कमाई से 35 लाख रूपये कम है। मनमार्ज़ियां को अब तक 19 करोड़ 68 लाख रूपये की कमाई हो चुकी है। सप्ताह के सामान्य दिनों में फिल्म को हर रोज़ डेढ़ करोड़ से ऊपर का कलेक्शन मिला है और ऐसे में फिल्म हफ़्ते में 20 करोड़ का बिज़नेस तो कर लेगी लेकिन दूसरे वीकेंड में 25 करोड़ से कितना आगे जा पाती है ये देखना होगा क्योंकि इस हफ़्ते बॉक्स ऑफ़िस पर शाहिद और श्रद्धा कपूर की बत्ती गुल मीटर चालू रिलीज़ हो रही है जिसका असर मनमार्ज़ियाँ पर देखा जाएगा।

मनमार्ज़ियाँ ने तीन करोड़ 52 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी l पहले तीन दिनों में इस फिल्म ने 14 करोड़ 33 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। मनमर्ज़ियां, रोमांटिक ड्रामा है लेकिन सीधा सीधा प्यार मोहब्बत का फंसाना नहीं। इसमें शादी की कहानी और उसके बाद के पुराने संबंधों को भी दर्शाया गया है। फिल्म की कहानी में इस बात पर जोर है कि प्यार उलझाऊ नहीं होता बल्कि उसे करने वाले लोग होते हैं। पिछले दो दिनों में ये फिल्म सुर्ख़ियों में आ गई है क्योंकि देश के कई शहरों में सिख समुदाय के लोग फिल्म के एक सीन को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस सीन में सिख बने अभिषेक बच्चन को सिगरेट पीते दिखाया गया है। आनंद एल राय के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को बनाने में प्रिंट और पब्लिसिटी के साथ करीब 30 करोड़ रूपये की लागत आई है। भारत में फिल्म 1500 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई है।

इस बीच राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने हॉरर कॉमेडी स्त्री ने दूसरी बार अपनी सक्सेस की पार्टी मना ली है। 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के बाद भी इसकी कमाई चल रही है। फिल्म ने बुधवार  तक 111 करोड़ सात लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया था। फिल्म ने सोमवार को एक करोड़ 87 लाख, मंगलवार को एक करोड़ 60 लाख और बुधवार को एक करोड़ 42 लाख रूपये का कलेक्शन किया।

यह भी पढ़ें: Movie Review: मनोरंजक है ये 'मनमर्जियां', मिले इतने स्टार

chat bot
आपका साथी