ABCD Film के एक्टर किशोर शेट्टी पर ड्रग्स बेचने और लेने का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABCD Actor Kishore Shetty Arrested फिल्म एबीसीडी एक्टर किशोर शेट्टी को ड्रग्स बेचने और लेने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 11:29 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 02:52 PM (IST)
ABCD Film के एक्टर किशोर शेट्टी पर ड्रग्स बेचने और लेने का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
ABCD Film के एक्टर किशोर शेट्टी पर ड्रग्स बेचने और लेने का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग कनेक्शन में लगातार पुलिस और अन्य जांच एजेंसी की धरपकड़ जारी है। जहां मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में ड्रग कनेक्शन को लेकर एनसीबी कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं, साउथ में ड्रग को लेकर कई गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। इसी क्रम में फिल्म 'ABCD: एनबॉडी केन डांस' में दिखाई दिए डांसर और एक्टर किशोर अमन शेट्टी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। मंगलुरु सिटी पुलिस की ओर से जारी की गई जानकारी के अनुसार, किशोर के साथ एक और शख्स को गिरफ्तार किया गया है।

बताया जा रहा है कि एक्टर को ड्रग्स लेने और ड्रग्स बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। किशोर प्रभुदेवा निर्देशित फिल्म एबीसीडी में नज़र आने के साथ ही टीवी रियलिटी शो डांस इंडिया डांस में नज़र आ चुके हैं। 30 साल के शेट्टी के अलावा, पुलिस ने 28 वर्षीय अकील नौशिल को भी सिंथेटिक ड्रग एमडीएमए या एमटी या मौली रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

सिटी पुलिस कमिश्नर विकास कुमार ने पत्रकारों को बताया, 'सीसीबी पुलिस ने शनिवार को आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने मुंबई से ड्रग्स खरीदे थे और मंगलुरु में बेचे थे।' पुलिस ने दावा किया है कि दोनों ने महाराष्ट्र और बेंगलुरु से ड्रग्स मंगवाकर छात्रों और अन्य लोगों को बेचा। पुलिस ने उनके कब्जे से एमडीएमए, एक मोटरसाइकिल और दो मोबाइल फोन जब्त किए हैं। अकील पहले खाड़ी देश में सुरक्षा अधिकारी के रूप में काम करता था, लेकिन करीब एक साल पहले वह भारत वापस लौट गया।

साथ ही जल्द पैसे कमाने के लिए शेट्टी भी एमडीएमए बेचने में भी शामिल हो गए। दोनों के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। इससे पहले एक्ट्रेस संजना गिलरानी को भी ड्रग्स से जुड़े एक केस में गिरफ्तार किया गया है।  

chat bot
आपका साथी