ब्रेन स्ट्रोक से उबरने के बाद राहुल रॉय अब हुए कोविड-19 संक्रमित, बोले- पता नहीं कैसे पूरे परिवार को हो गया

Rahul Roy tested positive for coronavirus. Photo- Instagram/Rahul Roy

राहुल ने लिखा- मुझे पता है कि कोविड का प्रकोप है लेकिन अपने घर से बाहर निकले बिना मुझे और मेरे परिवार को वायरस ने कैसे जकड़ लिया। लोगों से मिले बिना और वॉक के लिए भी बाहर नहीं निकले फिर भी वायरस की चपेट में आ गये।

Manoj VashisthWed, 14 Apr 2021 07:30 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। आशिक़ी फेम एक्टर राहुल रॉय कोरोना वायरस की चपेट में आ गये हैं। राहुल की कुछ वक़्त पहले ही ब्रेन सर्जरी हुई थी। राहुल ने अपनी कोविड-19 स्टोरी इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी बहन और भाई भी कोविड-19 पॉज़िटिव पाये गये है। राहुल ने अपनी पोस्ट पर इस बात पर भी हैरानी जतायी कि वो और उनके परिवार के सदस्य पता नहीं कैसे पॉज़िटिव हो गये, जबकि वो घर से बाहर भी नहीं निकले।

राहुल ने अपनी पोस्ट में लिखा- मेरा घर जिस फ्लोर पर है, उसे 27 मार्च को सील कर दिया गया था, क्योंकि मेरे पड़ोसी का कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया था। इसलिए एहतियात के तौर पर हमें भी हमारे फ्लैट में 14 दिनों के लिए बंद कर दिया गया। मेरा परिवार और मैं 11 अप्रैल को दिल्ली जाने वाले थे, इसलिए हमने 7 अप्रैल को RTPCR टस्ट करवाया। 10 अप्रैल को हमारी टेस्ट रिपोर्ट आयी, जिसमें पता चला कि मेरी पूरी फैमिली रोमीर सेन और प्रियंका रॉय कोविड-19 पॉज़िटिव हैं। 

हमारे अंदर कोविड-19 का कोई लक्षण नहीं था और उसी दिन हमें पता चला कि बीएमसी हमारी पूरी सोसाइटी में टेस्ट कर रही है, इसलिए हमने एक बार फिर एंटीजन टेस्ट करवाया और हम सब नेगेटिव आये। कुछ देर बाद RTPCR टेस्ट के लिए एक बार फिर सैंपल भेजे, लेकिन टेस्ट रिपोर्ट अभी तक मेरे पास नहीं आयी हैं। 

बीएमसी ने हमसे आइसोलेशन फॉर्म साइन करवाए, हमारे घर को सैनिटाइज़ किया और डॉक्टर ने कई सवाल पूछे। मसलन, मेरा फैमिली बिज़नेस क्या है? मेरा ऑफ़िस कहां है? कहां ट्रैवल किया... हाहा... पता नहीं इनका क्या कनेक्शन था। उन्होंने हमे अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी, जिस पर हमने बताया कि हमें कोई लक्षण नहीं है। इस पर उन्होंने हमें ऑक्सीजन का स्तर जांचते रहने और दवा लेते रहने की सलाह दी। ब्रेन स्ट्रोक का इलाज करवाने के बाद से ही मैं दवाएं ले रहा हूं। 

राहुल ने आगे लिखा- मुझे पता है कि कोविड का प्रकोप है, लेकिन अपने घर से बाहर निकले बिना मुझे और मेरे परिवार को वायरस ने कैसे जकड़ लिया। लोगों से मिले बिना और वॉक के लिए भी बाहर नहीं निकले, फिर भी वायरस की चपेट में आने से सवाल तो उठता है, जिसका जवाब कभी नहीं मिलेगा। मेरी बहन प्रियंका एक योगिनी हैं और ब्रीदिंग एक्सपर्ट भी, जो प्राचीन तरीक़ों से प्रैक्टिस करती हैं और पिछले 3 महीनों से घर के बाहर नहीं गयी हैं और बिना किसी लक्षण के रिपोर्ट्स में पॉज़िटिव आयी हैं। 

फ़िलहाल अगले 14 दिनों के लिए घर पर क्वारंटाइन में हूं और दोबारा टेस्ट करवा रहा हूं। आप सब लोग अपना मास्त पहनकर रहिए। हाथ धोते रहिए। साफ़ रहिए। और उम्मीद करता हूं कि घर के अंदर रहते हुए वायरस की चपेट में नहीं आएंगे। नेगेटिव रिपोर्ट के साथ जल्द ही वापसी की उम्मीद करता हूं। 

राहुल रॉय को कुछ महीने पहले अपनी फ़िल्म की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके चलते वो कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे थे।

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.