क्वारंटीन समय ऐसे बिता रही हैं आम्रपाली दुबे, हाथ में ड्रिप लगाकर किया फैंस को एंटरटेन

आम्रपाली दुबे ने बीते दिन ही इस बात की जानकारी दी है कि वो कोरोना संक्रमित हैं। जिसके बाद से ही उनके फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं। वहीं हाल ही में आम्रपाली ने अपनी क्वारंटीन लाइफ फैंस को दिखाई है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 07:06 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 07:06 PM (IST)
क्वारंटीन समय ऐसे बिता रही हैं आम्रपाली दुबे, हाथ में ड्रिप लगाकर किया फैंस को एंटरटेन
भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे, फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का प्रकोप इन दिनों हर जगह पर देखा जा रहा है। इस वायरस ने हर किसी को अपनी चपेट में ले रख है। सबसे ज्यादा प्राभावित इस संक्रमण से महाराष्ट्र हो रहा है। जिसके चलते फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री भी खासी प्रभावित हो रही है। कई सितारे संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। लेकिन ये सितारे सोशल मीडिया पर अपनी जिंदादिली का प्रमाण भी दे रहे हैं। हाल ही में भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने बताया है कि वो अपना क्वारंटीन समय कैसे बिता रही हैं।

दरअसल आम्रपाली दुबे ने बीते दिन ही इस बात की जानकारी दी है कि वो कोरोना संक्रमित हैं। जिसके बाद से ही उनके फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं। वहीं हाल ही में आम्रपाली ने अपनी क्वारंटीन लाइफ फैंस को दिखाई है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि वो अपने क्वारंटीन समय को काफी अच्छे से एंज्वॉय कर रही है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

आम्रपाली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आम्रपाली एक भोजपुरी गाने पर ही डांस करती नजर आ रही हैं। आम्रपाली के हाथ में लगी ड्रिप भी साफ नजर आ रही है। वीडियो शेयर करते हुए आम्रपाली ने कैप्शन में लिखा है, 'मुझे मेरे लोगों को एंटरटेन करने से कोई नहीं रोक सकता। आप सभी को थैंक्यू मेरे लिए दुआ करने के लिए और मुझे इतना प्यार देने के लिए। आपका प्यार ही मुझे और मेरे परिवार को ठीक कर रहा है और शिल्पा राज मुझे जल्दी ठीक होने में मदद कर रही हैं।'

बता दें कि बीते दिन ही आम्रपाली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'मैं आप सभी को जानकारी देना चाहती हूं कि मैं आज सुबह ही कोरोना संक्रमित पाई गई हूं। मैं और मेरे परिवार ने सभी एहतियाती उपाय और मेडिकल केयर ले लिए हैं। कृपया चिंता ना करें हम पूरी तरह ठीक हैं। मेरे और मेरे परिवार के लिए दुआएं करें'।

83 साल की उम्र में वहीदा रहमान ने की समुद्र में डाइविंग, दंग रह गए फैंस

chat bot
आपका साथी