यश चोपड़ा की जयंती पर आमिर खान देंगे ये खास सरप्राइज, ठग्स करेंगे सैल्यूट

फिल्म ठग्स अॉफ हिंदोस्तान के जरिए पहली बार अमिताभ बच्चन और आमिर खान बिग स्क्रीन पर एक साथ नजर आने वाले हैं.

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 10:58 AM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 10:58 AM (IST)
यश चोपड़ा की जयंती पर आमिर खान देंगे ये खास सरप्राइज, ठग्स करेंगे सैल्यूट
यश चोपड़ा की जयंती पर आमिर खान देंगे ये खास सरप्राइज, ठग्स करेंगे सैल्यूट

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आमिर खान की आने वाली फिल्म ठग्स आॅफ हिंदोस्तान को लेकर लगातार चर्चाएं हैं. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म के सारे किरदारों का एक के बाद एक फर्स्ट लुक जारी किया है. लोगों को लुक खूब पसंद आ रहे हैं.

आमिर खान का अभी पूरा ध्यान इसी फिल्म पर है और वह फिल्म को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसे में इससे जुड़ी नयी खबर यह है कि आमिर खान और आदित्य चोपड़ा ने तय किया है कि इस फिल्म का ग्रैंड ट्रेलर 27 सितंबर को जारी किया जायेगा. इसके पीछे एक खास वजह यह है कि 27 सितंबर यशराज के महारथी और वेटरन फिल्मकार यश चोपड़ा की जयंती है और आमिर इस खास दिन फिल्म का ट्रेलर जारी करना चाहते हैं. आमिर इस फिल्म के माध्यम से यश चोपड़ा को सैल्यूट करना चाहते हैं. यशराज फिल्म्स के लिए ठग्स आॅफ हिंदोस्तान अब तक की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. 

फिल्म की मेकिंग भव्य तरीके से की जा रही है और यही वजह है कि इसके ट्रेलर लॉन्चिंग को भी खूबसूरती से प्रस्तुत करने की कोशिश की गयी है. सूत्रों के अनुसार आदित्य चोपड़ा भी इस प्रोजेक्ट को एक विजनरी प्रोजेक्ट मान रहे हैं और चूंकि यशराज के लिए यह अब तक का सबसे बड़ा और ड्रीम प्रोजेक्ट है. वह इसकी लॉन्चिंग से लेकर रिलीज तक सबकुछ भव्य तरीके से करने वाले हैं. आमिर का मानना है कि यश चोपड़ा भी विजनरी निर्देशक रहे हैं. ऐसे में उनका जन्मदिन खास मौका होगा, जब फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने आये. इसलिए उन्होंने तय किया है कि वह इस रूप में यशराज को सैल्यूट करेंगे.

बता दें कि फिल्म में अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ, फातिमा सना शेख और आमिर मुख्य किरदारों में हैं. फिल्म दीवाली पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के जरिए पहली बार अमिताभ बच्चन और आमिर खान बिग स्क्रीन पर एक साथ नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: हिंदी न्यूज़ ⁄ मनोरंजन ⁄ बॉलीवुड न्यूज़ नील नितिन मुकेश बने पापा, घर आई नन्ही परी, देखिए पहली झलक

यह भी पढ़ें: सलमान खान को आती है सिलाई-कढ़ाई, यह रहा सबूत, देखिए वीडियो

chat bot
आपका साथी