लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के दौरान कोरोना और करीना से निपटना था मुश्किल, आमिर ने सुनाया मजेदार किस्सा

लाल सिंह चड्ढा के सेट पर आमिर खान, फोटो साभार: Instagram

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आमिर खान पत्नी किरण राव के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में आमिर फिल्म की शूटिंग के दौरान हुईं कॉम्प्लिकेशंस के बारे में बात कर रहे हैं। इस दौरान आमिर खान करीना कपूर की प्रेग्नेंसी को लेकर भी चुटकी ली।

Pratiksha RanawatWed, 14 Apr 2021 02:49 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का इंतजार करीना और आमिर दोनों के ही फैंस को बड़ी ही बेसब्री है। फिल्म बीते साल रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते ये संभव नहीं हो पाया। हालांकि अब ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने की बात कही जा रही है। लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले आमिर खान ने एक वीडियो के जरिए फिल्म के बारे में बात की है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में आमिर फिल्म की शूटिंग के दौरान हुईं कॉम्प्लिकेशंस के बारे में बात कर रहे हैं। इस दौरान आमिर खान करीना कपूर की प्रेग्नेंसी को लेकर भी चुटकी लेते नजर आए। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें कोरोना और करीना से निपटना पड़ा।

वीडियो में आमिर खान फिल्म के बारे में बात करते हुए कहते हैं, 'मुझे नहीं पता कि आपको याद है या नहीं। फॉरेस्ट गंप एक पंख के साथ शुरू होती है, जो आकाश में तैरता हुआ आता है और फिर लोगों के कंधों पर होते हुए कार पर चला जाता है। हवा उसे इधर-उधर ले जाती है। इस फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन और मैं अक्सर मजाक में कहते हैं कि हमने भी इस फिल्म पर काम शुरू करके अपनी जिंदगी को एक पंख की तरह बना लिया है। हवा के झोंके हमें अलग-अलग दिशा में धकेल रहे हैं और हम एक तरह से इसके साथ बह रहे हैं।'

आगे उन्होंने करीना की प्रेग्नेंसी पर चुटकी लेते हुए कहा, 'हम यह पता लगा रहे थे कि आखिर हम पंख की तरह उड़ते हुए कहां लैंड होंगे? क्योंकि इस दौरान जहां पूरी दुनिया कोरोना से निपट रही थी, वहीं हम कोरोना के साथ-साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस करीना से भी निपट रहे थे। वे प्रेग्नेंट हो गई थीं। एक और कॉम्प्लीकेशन।' इस बात को कहते हुआ आमिर और किरण दोनों ही हंसने लगते हैं। 

आगे आमिर ने कहा, 'हवा के एक और झोंके ने हमें फिर दूसरी दिशा में धकेल दिया। इसलिए हम देख रहे हैं कि कहां लैंड होते हैं। लेकिन अभी के लिए चीजें ठीक चल रही हैं और कंट्रोल में हैं। उम्मीद है कि साल के अंत तक हमें फिल्म देखने को मिल जानी चाहिए।'

बता दें कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की रीमेक है। ये फिल्म 1994 में बनी थी, फिल्म में मुख्य किरदार में अभिनेता टॉम हैंक्स नजर आए थे। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड भी दिया गया था। इसके साथ ही फिल्म ने 6 ऑस्कर अवॉर्ड भी अपने नाम किए थे।

Nyay the Justice: सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म का टीजर रिलीज, देखकर याद आएगा एक्टर की

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.