Aamir Khan Son Debut: आमिर खाने के बेटे जुनैद करने वाले हैं डेब्यू, ये फिल्म मेकर करेंगे लॉन्च

Aamir Khan Son Debut आमिर खान के बेटे जुनैद खान भी जल्द ही बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 12:55 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 12:55 PM (IST)
Aamir Khan Son Debut: आमिर खाने के बेटे जुनैद करने वाले हैं डेब्यू, ये फिल्म मेकर करेंगे लॉन्च
Aamir Khan Son Debut: आमिर खाने के बेटे जुनैद करने वाले हैं डेब्यू, ये फिल्म मेकर करेंगे लॉन्च

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी फिल्मों की वजह से खास पहचान बनाई है। मिस्टर परफेक्शनिस्ट की पहचान बनाने वाले आमिर लंबे समय तक एक फिल्म पर काम करते हैं और ज्यादा फिल्म रिलीज करने के बजाय एक परफेक्ट फिल्म रिलीज करने की कोशिश करते हैं। वहीं, आमिर के साथ साथ उनकी बेटी इरा भी अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, अब एक्टर के बेटे जुनैद भी खबरों में आ गए हैं।

जुनैद, इस बार अपनी फिल्म को लेकर खबरों में हैं। जी हां, बताया जा रहा है कि जुनैद जल्द ही बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं। ऐसे तो जुनैद ज्यादा खबरों में नहीं रहते हैं, लेकिन अभी उनकी काफी चर्चा हो रही है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, आमिर के बेटे जुनैद जल्द ही अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं और उन्हें कोई और नहीं, बल्कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के फेमस निर्माताओं में से एक आदित्य चोपड़ा लॉन्च करने जा रहे हैं।

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है- ' आदित्य चोपड़ा अपने आगामी प्रोडक्शन वेंचर्स में के लिए एक न्यूकमर को लॉन्च करने जा रहे हैं और ऑडिशन के कई राउंड के बाद उन्होंने आमिर खान के बेटे जुनैद को चुना है।' साथ ही यह भी बताया गया है, 'आमिर हमेशा से इस बात को लेकर मुखर रहे हैं कि उनके बेटे को अपना रास्ता कैसे बनाना चाहिए और इसलिए उन्होंने जुनैद को ऑडिशन देने और अपनी प्रतिभा के आधार पर फिल्म बनाने के लिए छोड़ दिया। जुनैद पिछले कुछ समय से एक थियेटर एक्टर के रूप में काम कर रहे हैं। साथ ही वे कई बॉलीवुड फिल्मों में सहायक निर्देशक भी रहे हैं।' 

बता दें कि आमिर ने अपने बेटे को लेकर कहा था कि वह तीन साल से थियेटर कर रहे हैं और उन्होंने अभिनय भी बाकायदा ट्रेनिंग ली है। वह कहते हैं कि वह चाहते हैं कि उनके बेटे ऐसे लीड एक्टर बनें, जो कि कैरेक्टर करें। आप हमेशा हीरो बन कर काम नहीं कर सकते। वह कहते हैं कि उन्हें लगता है कि जुनैद स्टोरी सिलेक्शन में मेरी तरह ही है, अब तक जैसा काम उसका मैंने देखा है।

chat bot
आपका साथी