पूजा भट्ट ने 'दिल है के मानता नहीं' को किया याद, इस वजह से था एक्सपर्ट्स को फिल्म का डर

बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट ने अपनी फिल्म दिल है के मानता नहीं को याद किया है। यह फिल्म साल 1991 में आज ही के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में पूजा भट्ट के साथ दिग्गज अभिनेता आमिर खान मुख्य भूमिका में थे।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 12 Jul 2021 02:43 PM (IST) Updated:Mon, 12 Jul 2021 02:53 PM (IST)
पूजा भट्ट ने 'दिल है के मानता नहीं' को किया याद, इस वजह से था एक्सपर्ट्स को फिल्म का डर
बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट, तस्वीर, Twitter: @PoojaB1972

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट ने अपनी फिल्म 'दिल है के मानता नहीं' को याद किया है। यह फिल्म साल 1991 में आज ही के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में पूजा भट्ट के साथ दिग्गज अभिनेता आमिर खान मुख्य भूमिका में थे। फिल्म 'दिल है के मानता नहीं' के रिलीज के 30 साल पूरे होने पर अब पूजा भट्ट ने इस फिल्म से जुड़ी एक खास बात का खुलासा किया है।

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर 'दिल है के मानता नहीं' से जुड़ी अपनी थ्रोबैक तस्वीरों को साझा किया है। जिसमें वह फिल्म के कलाकार अनुपम खेर और आमिर खान के साथ दिखाई दे रही हैं। पूजा भट्ट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती रहती हैं।

पूजा भट्ट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म 'दिल है के मानता नहीं' की थ्रोबैक तस्वीरों को साझा किया है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने बताया है कि उस समय इस फिल्म के निर्माता गुलशन कुमार को कहा था कि यह फिल्म उनके लिए काफी जोखिम भरी हो सकती है, क्योंकि फिल्म की कहानी ही कुछ ऐसी थी। हालांकि फिल्म 'दिल है के मानता नहीं' साल की हिट फिल्म साबित हुई थी।

30 yrs of #dilhaikemantanahin Gratitude to #GulshanKumar for bankrolling a film that experts said was too risky,where a woman runs away from home to marry someone,then changes her mind & runs away from the mandap to marry someone else. That too,with her father’s blessings.. pic.twitter.com/Iotrnts5aq

— Pooja Bhatt (@PoojaB1972) July 12, 2021

पूजा भट्ट ने अपने ट्वीट में लिखा, 'दिल है के मानता नहीं के 30 साल। इस फिल्म को बैंकरोलिंग करने के लिए गुलशन कुमार का धन्यवाद। विशेषज्ञों ने कहा कि यह बहुत जोखिम हो सकती है, जहां एक महिला किसी से शादी करने के लिए घर से भाग जाती है, फिर अपना मन बदल लेती है और किसी और से शादी करने के लिए मंडप से भाग जाती है। वह भी अपने पिता के आशीर्वाद से...'

सोशल मीडिया पर पूजा भट्ट का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म 'दिल है के मानता नहीं' का निर्देशन पूजा के पिता महेशा भट्ट ने किया था। साल 1991 में इस फिल्म के गाने भी काफी हिट हुए थे।

chat bot
आपका साथी