आमिर ख़ान की बेटी इरा के साथ जानिए कौन है वो लड़का, जिसे देख लोग पूछ रहे, बॉयफ्रेंड है क्या?

इरा आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना की बेटी हैं। इरा 22 साल की हैं और अभी पढ़ाई कर रही हैं। मिशाल के इंस्टाग्राम प्रोफाइल को देखने से पता चलता है कि वो म्यूज़िक के शौक़ीन हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 27 Mar 2019 11:44 AM (IST) Updated:Sat, 30 Mar 2019 08:31 AM (IST)
आमिर ख़ान की बेटी इरा के साथ जानिए कौन है वो लड़का, जिसे देख लोग पूछ रहे, बॉयफ्रेंड है क्या?
आमिर ख़ान की बेटी इरा के साथ जानिए कौन है वो लड़का, जिसे देख लोग पूछ रहे, बॉयफ्रेंड है क्या?

मुंबई। आमिर ख़ान की बेटी इरा ख़ान अचानक सोशल मीडिया की सुर्ख़ियों में आ गयी हैं। इसकी वजह हैं कुछ तस्वीरें, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की हैं। इन तस्वीर में इरा एक लड़के के साथ दिख रही हैं, जिसे उनका बॉयफ्रेंड बताया जा रहा है। लड़के का नाम मिशाल कृपलानी है। 

इस तस्वीरों में दोनों की बीच नज़दीक़ियों की वजह से ऐसी चर्चा छिड़ी है। यूज़र्स भी इरा से इस बारे में पूछने के लिए कमेंट कर रहे हैं। तस्वीरों के साथ इरा ने लिखा है- ''उम्मीद है कि तुम्हारी स्प्रिंग हॉलीडेज़ धूप और मुस्कान से भरी हुई होंगी।''

फ़ैंस पूछ रहे हैं कि क्या मिशाल उनका बॉयफ्रेंड है? साथ ही अजीब-अजीब नसीहतें भी आमिर की बेटी को दे रहे हैं। इरा, आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना की बेटी हैं। इरा 22 साल की हैं और अभी पढ़ाई कर रही हैं। इरा के बारे में एक बार आमिर ख़ान ने बताया था कि उनका रुझान फ़िल्ममेकिंग की ओर है। 

 

View this post on Instagram

Hope your Spring Break was sunny and smiley as @mishaalkirpalani's, which of course, I piled onto ❤❤❤ 📸 @sahirahoshidar

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on Mar 24, 2019 at 10:04pm PDT

मिशाल के इंस्टाग्राम प्रोफाइल को देखने से पता चलता है कि वो म्यूज़िक के शौक़ीन हैं। अपने बायो में भी मिशाल ने आर्टिस्ट, प्रोड्यूसर, कंपोज़र लिखा हुआ है। मिशाल ने अपनी सिंगिंग के वीडियोज़ भी शेयर किये हैं। वैलेंटाइन डे पर भी इरा ने मिशाल के गाने का वीडियो शेयर करते हुए विश किया था। 

 

View this post on Instagram

HAPPY VALENTINE'S DAY!!! I guess I have a type. They all sing amazingly and are beautiful people 😍 #tothebestvalentines @mishaalkirpalani @sahirahoshidar @sahirahmusic @daniellepereira_3

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on Feb 14, 2019 at 12:43pm PST

मिशाल, इरा के बॉयफ्रेंड हैं या नहीं, यह तो कहना फ़िलहाल मुश्किल है, मगर दोनों की नज़दीक़ियां और एक-दूसरे के लिए केयरिंग एटीट्यूड देखकर मामला दोस्ती से बढ़कर लगता है।

 

View this post on Instagram

Charmer😘

A post shared by Mishaal kirpalani (@mishaalkirpalani) on Jun 11, 2017 at 4:42am PDT

आमिर ख़ान इन दिनों हॉलीवुड फ़िल्म फॉरेस्ट गम्प की रीमेक की तैयारियों में बिज़ी हैं। आमिर ने अपने जन्म दिन पर फ़िल्म का एलान किया और इसका नाम लाल सिंह चड्ढा बताया था। 

chat bot
आपका साथी