आमिर खान ने की 'गुड न्यूज़' के ट्रेलर की तारीफ तो अक्षय कुमार और फैंस ने दिया यह मजे़दार जवाब

Good Newwz गुड न्यूज़ की लीडिंग लेडी करीना कपूर आमिर के साथ लाल सिंह चड्ढा में नज़र आएंगी। गुड न्यूज़ के ट्रेलर की और भी कई कलाकारों ने तारीफ़ की है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 05:49 PM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 12:44 PM (IST)
आमिर खान ने की 'गुड न्यूज़' के ट्रेलर की तारीफ तो अक्षय कुमार और फैंस ने दिया यह मजे़दार जवाब
आमिर खान ने की 'गुड न्यूज़' के ट्रेलर की तारीफ तो अक्षय कुमार और फैंस ने दिया यह मजे़दार जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की फ़िल्म गुड न्यूज़ के ट्रेलर ने सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है। लोगों को यह ख़ूब पसंद आ रहा है। अब बॉलीवुड के ज़हीन एक्टर आमिर ख़ान ने भी फ़िल्म के ट्रेलर पर अपनी राय ज़ाहिर की है। आमिर ने ट्वीट करके बताया कि ट्रेलर उन्हें ख़ूब पसंद आया।

आमिर ने ट्वीट करके ट्रेलर की तारीफ़ में लिखा- ''क्या ज़बर्दस्त ट्रेलर है। मैं तो हंसते-हंसते मर ही गया। बहुत अच्छा लगा।'' बता दें कि करण जौहर के निर्देशन में बनी गुड न्यूज़ सरोगेसी के विषय पर आधारित है। फ़िल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर ख़ान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य किरदारों में हैं। फ़िल्म की कहानी दरअसल स्पर्म एक्सचेंज के अनोखे विषय पर लिखी गयी है, जो बॉलीवुड फ़िल्मों में इससे पहले कभी दिखायी नहीं दिया। 

What a great trailer! I died laughing! Loved it!https://t.co/O2UIRxsl1n" rel="nofollow@akshaykumar #KareenaKapoorKhan @diljitdosanjh @advani_kiara @karanjohar @raj_a_mehta

— Aamir Khan (@aamir_khan) November 20, 2019

आमिर जैसे कलाकार से मिली तारीफ़ अक्षय कुमार के लिए ख़ास मायने रखती है। इसीलिए उन्होंने ट्वीट करके ना सिर्फ़ आमिर का शुक्रिया अदा किया, बल्कि लिखा- हम ख़ुश हैं कि आपको हंसाने में कामयाब रहे।

Thank you Aamir, so glad we managed to make you laugh 😁🙏🏻 https://t.co/XOk7Jhlynx" rel="nofollow— Akshay Kumar (@akshaykumar) November 20, 2019

आमिर अपने अलावा बहुत कम फ़िल्म को इस तरह सोशल मीडिया में प्रमोट या तारीफ़ करते हैं। इसीलिए अक्षय कुमार के फैंस उनके इस जेस्टर से हैरान हैं, साथ ही ख़ुश भी। इसके लिए उन्होंने आमिर का शुक्रिया भी अदा किया। 

Love you @aamir_khan sir pic.twitter.com/7JsGfwGot3

— Rajbir Kumar (@Akshay_Fan01) November 20, 2019

Thank you sir for kind words ❤️#GoodNewwzTrailer is mind-blowing. pic.twitter.com/I09iTZ9AHD— Vikipedia (@Akkiholic_Vicky) November 20, 2019

🙏🙏🙏 thanks sir— Keshav Thakur.👁👁 (GN) (@KeshavT25133049) November 20, 2019

#aamirkhan ko aakhir me #AkshayKumar Ka trailer Pasand aaya

Wahhhh kya #goodnewwz he😀— @Jaggu Nair (@JaguNair11) November 20, 2019

Thank you Aamir Sir from All Akkians.— Rocky* (@Stupid_Rocky) November 20, 2019

गुड न्यूज़ 27 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है। गुड न्यूज़ की लीडिंग लेडी करीना कपूर आमिर के साथ लाल सिंह चड्ढा में नज़र आएंगी। दिलचस्प बात यह है कि अगले साल क्रिसमस के मौक़े पर आमिर और अक्षय बॉक्स ऑफ़िस पर आमने-सामने होंगे। आमिर की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय की बच्चन पांडेय 2020 की क्रिसमस पर रिलीज़ के लिए निर्धारित हैं।

गुड न्यूज़ इस साल अक्षय कुमार की चौथी रिलीज़ है। 2019 अक्षय के लिए काफ़ी शानदार रहा है। उनकी दो फ़िल्में हाउसफुल 4 और मिशन मंगल ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री ली तो केसरी 150 करोड़ के पार पहुंची। अब गुड न्यूज़ के ट्रेलर को मिले रिस्पांस से भी अनुमान लगाया जा रहा है कि फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर बड़ा कलेक्शन कर सकती है। हालांकि रिलीज़ के वक़्त इसका मुक़ाबला सलमान ख़ान की दबंग 3 से होगा, जिसको लेकर भी काफ़ी हाइप बनी हुई है। 

chat bot
आपका साथी