'आप तो आमिर खान का बेटा हो न..?' फैन के इस सवाल पर भड़कीं आइरा खान, ​जेंडर को लेकर दिया मुंहतोड़ जवाब

आइरा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में आइरा ने फैन्स संग लाइव सेशन किया है। इस सेशन में एक यूजन ने उन्हों आमिर खान का बेटा कहकर बुलाया। इस पर स्टरकिड ने उसे मुंहतोड़ जवाब दिया।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 01:05 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 01:05 PM (IST)
'आप तो आमिर खान का बेटा हो न..?' फैन के इस सवाल पर भड़कीं आइरा खान, ​जेंडर को लेकर दिया मुंहतोड़ जवाब
Photo Credit - Ira Khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से अपनी अलग पहचान ​बनाने वाले एक्टर आमिर खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ में हमेशा ही बैलेंस कर के चलते हैं। आमिर जहां सोशल मीडिया से दूरी बना कर रखते हैं वहीं उनकी बेटी आइरा खान सोशल प्लेटफॉर्म पर काफी सक्रीय हैं। आइरा ने भले ही फिल्मों में डेब्यू न किया हो लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं आइरा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में आइरा ने फैन्स संग लाइव सेशन किया है। इस सेशन में एक यूजन ने उन्हों 'आमिर खान का बेटा' कहकर बुलाया। इस पर स्टरकिड ने उसे मुंहतोड़ जवाब दिया।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाली आइरा खान ने सोमवार को लाइव सेशन में फैन्स से कहा कि उन्हें नहीं पता है कि आखिर खुद के साथ क्या करना चाहिए, क्या आप लोगों को पता है? उनके इस सवाल पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप तो आमिर खान सर का बेटा हो न?' आयरा ने यह लाइव सेशन इंस्टाग्राम पर किया था। 

इस पर आइरा ने उस शख्स को करारा जवाब दिया। उन्होंने बिना वक्त लगाए उसे कहा कि मैं उनकी बेटी हूं, लेकिन क्या यह जेंडर नाउन्स हैं भी? और क्यों हैं? आइरा का ये जवाब सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बना हुआ है। इस वीडियो पर लगातार फैंस और स्टार्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आपको बता दें कि आइरा खान अपने पिता की तरह एक्टर नहीं बनना चाहती हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है। आयरा ने यूरिपेड्स मीडिया 2019 नामक एक प्ले डायरेक्ट किया था, जिसमें हेजल कीच लीड रोल में थीं। वहीं आइरा अपनी लव लाइफ को लेकर भी इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। वह पिछले कई महीनों से अपने कथि​त ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिकरे के साथ अफेयर की खबरों को लेकर कफी चर्चा में हैं। दोनों अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं।  

chat bot
आपका साथी