क्या आमिर खान की बेटी पीती हैं सिगरेट ? इस तस्वीर को देख लोगों ने आइरा खान से पूछा उनका ब्रांड

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान की बेटी आइरा खान किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए अपनी निजी जिंदगी के साथ मानसिक स्वास्थ्य के बारे में भी खुलकर बोलती रहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 03:32 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 03:40 PM (IST)
क्या आमिर खान की बेटी पीती हैं सिगरेट ? इस तस्वीर को देख लोगों ने आइरा खान से पूछा उनका ब्रांड
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान की बेटी आइरा खान, तस्वीर- Instagram: khan.ira

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान की बेटी आइरा खान किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए अपनी निजी जिंदगी के साथ मानसिक स्वास्थ्य के बारे में भी खुलकर बोलती रहती हैं। वहीं बहुत बार आइरा खान को अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है। एक बार फिर से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

आइरा खान ने रविवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपने चाहने वालों को गुड मॉर्निंग विश किया। इस तस्वीर में आइरा खान ब्लू कलर की शर्ट पहनी हुई है जिसके साथ उन्होंने शॉर्ट्स और एक प्रिंटेड टी-शर्ट पहनी हुई है। तस्वीर में आमिर खान की बेटी एक बेंच पर बैठी पप्पी को अपनी गोद में खिलाती नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

वहीं इसी तस्वीर में आइरा खान का बेंच पर रखा उनका फोन और एक पैकेट दिखाई दे रहा है। जिसे सोशल मीडिया यूजर्स सिगरेट का पैकेट और लाइटर समझ रहे हैं। हालांकि आइरा खान ने इस पैकेट और फोन की तस्वीर को ब्लर किया हुआ है, लेकिन बहुत सारे सोशल मीडिया यूजर्स सिगरेट का पैकेट दिखाने पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। साथ ही आइरा खान से उनकी सिगरेट का ब्रांड पूछ रहे हैं।

13reasonswhyurnoob नाम के यूजर ने आइरा खान की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, आप कौन सी सिगरेट पीती हैं ? imsumanchy ने आमिर की बेटी को ट्रोल करते हुए अपने कमेंट में लिखा, 'सिगरेट और लाइटर पर फोकस में आ गया है। सुंदर सुबह के बीच आइरा।' ishwaq22 ने अपने कमेंट में लिखा है, 'क्या उसके बगल में सिगरेट है।'

skkhan00043506 ने आइरा खान को ट्रोल करते हुए लिखा है, 'सिगरेट और लाइटर को तो ब्लर कर दिया मैम ने।' इनके अलावा आइरा खान को उनकी गुड मॉर्निंग तस्वीर साझा करने पर और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल किया है। आपको बता दें कि आइरा खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। इसके जरिए वह लोगों से जुड़ी रहती हैं।

chat bot
आपका साथी