आमिर खान और किरण राव ने की J&K के उपराज्यापाल से मुलाकात, यहां देखें तस्वीर

फिल्म की शूटिंग बीते दिनों लद्दाख में चल रही थी। जिसके बाद अब आमिर खान फिल्म की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे हैं। जहां पहुंचकर आमिर खान ने पत्नी किरण राव के साथ जम्मू- कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ मुलाकात की।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 07:55 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 07:07 AM (IST)
आमिर खान और किरण राव ने की J&K के उपराज्यापाल से मुलाकात, यहां देखें तस्वीर
आमिर खान और किरण राव ने J&K के उपराज्यापाल से मुलाकात की, फोटो साभार: Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म की शूटिंग बीते दिनों लद्दाख में चल रही थी। जिसके बाद अब आमिर खान फिल्म की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे हैं। जहां पहुंचकर आमिर खान ने पत्नी किरण राव के साथ जम्मू- कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ मुलाकात की।

इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी गई है। दरअसल जम्मू- कश्मीर के उपराज्यपाल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ आमिर खान की तस्वीर शेयर की गई है। इस तस्वीर में मनोज सिन्हा के साथ आमिर खान उनकी पत्नी और एक छोटी बच्ची नजर आ रही है। इस मुलाकात के दौरान जम्मू- कश्मीर की फिल्म नीति पर भी चर्चा की गई।

Met renowned film actor Aamir Khan and Kiran Rao today. We discussed new film policy of J&K, which will be released shortly. The discussion also focused on reviving J&K glory in Bollywood and making it a favourite film shooting destination. pic.twitter.com/k5qbekKKQ9

— Office of LG J&K (@OfficeOfLGJandK) July 31, 2021

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'आज मशहूर फिल्म अभिनेता आमिर खान और किरण राव से मुलाकात की। हमने जम्मू कश्मीर की नयी फिल्म नीति पर चर्चा की, जो जल्द ही रिलीज होगी। चर्चा के दौरान बॉलीवुड में जम्मू कश्मीर को फिर से पसंदीदा फिल्म शूटिंग गंतव्य बनाने पर भी ध्यान केंद्रित किया गया।'

बता दें कि आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कई लोकेशंस पर की गई है। कुछ दिन पहले फिल्म की शूटिंग लद्दाख में की गई जहां से कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए थे। वहीं बात करें फिल्म की तो लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गम्प पर आधारित है। फिल्म में आमिर के साथ मुख्य भूमिका में अभिनेत्री करीना कपूर खान भी हैं। करीना ने अपने हिस्से की फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। करीना के अलावा फिल्म में मोना सिंह और साउथ अभिनेता नागा चैतन्य भी नजर आने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी