बीच सड़क गरीब बच्चे ने जैकलीन फर्नांडिस की गाड़ी रोकर कहा कुछ ऐसा, एक्ट्रेसे ने खुश होकर दिया ये इनाम, वीडियो वायरल

जैकलीन न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने ग्लैमरस अदांज के लिए भी जानी जाती हैं। जैकलीन एक्टिंग के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी सीजलिंग तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 10:57 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 10:57 AM (IST)
बीच सड़क गरीब बच्चे ने जैकलीन फर्नांडिस की गाड़ी रोकर कहा कुछ ऐसा, एक्ट्रेसे ने खुश होकर दिया ये इनाम, वीडियो वायरल
Photo Credit : Jacqueline Fernandez Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। उन्होंने अबतक के अपने ​करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। जैकलीन न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने ग्लैमरस अदांज के लिए भी जानी जाती हैं। जैकलीन एक्टिंग के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी सीजलिंग तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी बीच जैकलीन एक बार फिर अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में आई हैं। इस वीडियो को देखकर आपका भी दिल पिघल जाएगा। यहां देखें जैकलीन का वीडियो ...

 

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

जैकलीन फर्नांडिस के इस वायरल वीडियो को बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हें कि जैकलीन कुछ गरीब बच्चों के साथ गुफ्तगू करती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देखा सकते हैं कि जैकलीन जैसे ही सड़क से गुजरती हैं उनके कार के पास कुछ बच्चे आ जाते हैं। ये बच्चे न सिर्फ उनकी फिल्म की तारीफ करते हैं बल्कि उनके नाम को भी सुंदर बताते हैं। जैकलीन ये सब सुनकर काफी खुश हो जाती हैं और बच्चों को चॉकलेट देती हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को अबतक लाखों बार देखा गया है।

जैकलीन फार्नांडिस के वर्कफ्रेंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'बच्चन पांडे' में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, जैकलीन के अलावा एक्ट्रेस कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी और अरशद वारसी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा वो रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'सर्कस' में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं। साथ ही जैकलीन फिल्म 'राम सेतु' में एक्टर अक्षय कुमार और अभिनेत्री नुसरत भरूचा के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह हालिया रिलीज अपनी हॉरर कॉमेंडी फिल्म 'भूत पुलिस' में भी अहम किरदार निभती नजर आईं हैं। फिल्म में वो अभिनेता अर्जुन कपूर और सैफ अली खान के साथ दिखाई देंगी।

chat bot
आपका साथी