योग दिवस पर 85 साल के धर्मेंद्र को आया जोश, देर शाम स्विमिंग पूल में किया वाटर एरोबिक्स

जैसा वीडियो 85 साल के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र ने पोस्ट किया वो अपने आप में अलग है। योग दिवस को मनाने के लिए धर्मेंद्र ने स्विमिंग पूल में वाटर एरोबिक्स की और वो भी लहरों के विपरीत। इस उम्र में भी धर्मेंद्र का स्टैमिना देख फैंस हैरान हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 10:26 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 07:35 AM (IST)
योग दिवस पर 85 साल के धर्मेंद्र को आया जोश, देर शाम स्विमिंग पूल में किया वाटर एरोबिक्स
Dharmendra showing water aerobics skills. Photo- Screenshot video

नई दिल्ली, जेएनएन। 21 जून को दुनियाभर में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने भी योग दिवस के सेलिब्रेशन में भाग लिया और अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट करके दूसरों को प्रेरित किया, मगर जैसा वीडियो 85 साल के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र ने पोस्ट किया, वो अपने आप में अलग है। योग दिवस को मनाने के लिए धर्मेंद्र ने स्विमिंग पूल में वाटर एरोबिक्स की और वो भी लहरों के विपरीत। इस उम्र में भी धर्मेंद्र का स्टैमिना देख फैंस हैरान हैं।

इस वीडियो के साथ बॉलीवुड के ही-मैन ने लिखा- दोस्तों, आज अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर, जोश आ गया। मैंने वाटर एरोबिक्स शाम को भी शुरू कर दी है। पानी की लहरों के विपरीत एरोबिक्स करना मज़ेदार है। उम्मीद है, आप सबको पसंद आएगा।

Friends, Today on this international yoga day ... josh aa gaya....I have started my water aerobics in the evening too 🙏 it is a fun to do your aerobics against the current of water 🙏 Hope you will like it 👍 pic.twitter.com/zyLJULQc8O

— Dharmendra Deol (@aapkadharam) June 21, 2021

धर्मेंद्र ने वाटर एरोबिक्स कुछ दिन पहले ही शुरू की है। उन्होंने इसकी जानकारी देते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसकी फैंस ने ख़ूब तारीफ़ की थी। हालांकि, वो वीडियो सुबह के वक़्त का था। इस वीडियो के साथ धर्मेंद्र ने लिखा था- दोस्तों, उसके आशीर्वाद और आपकी शुभ कामनाओं के चलते, मैंने योग और हल्की-फुल्की एक्सरसाइज़ के साथ वाटर एरोबिक्स शुरू कर दिया है। सेहत ऊपर वाले की ऐसी नेमत है, जो चलती रहनी चाहिए। ख़ुश, तंदुरुस्त और ताक़तवर रहिए।

 

View this post on Instagram

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

भारतीय सिनेमा के सबसे ख़ूबसूरत कलाकारों में शामिल धर्मेंद्र शानदार सेहत के मालिक़ भी रहे हैं। उनकी फिट फिजीक की कई तस्वीरें कई दशकों तक रुपहले पर्दे पर दर्शक देखते रहे हैं और यह फिटनेस आज भी 85 साल की उम्र में बरक़रार है। बता दें, फ़िल्मों में धर्मेंद्र ने काम करना बहुत कम कर दिया है। उनका अधिकतर समय मुंबई के नज़दीक स्थित फार्म हाउस पर ही बीतता है, जहां धर्मेंद्र प्रकृति की गोद में खेत-खलिहान और प्राकृतिक वातावरण का लुत्फ़ उठाते हैं।

धर्मेंद्र पिछले साल शिमाल मिर्ची के ज़रिए बड़े पर्दे पर दिखायी दिये थे। हालांकि, यह फ़िल्म 5 साल देरी से रिलीज़ हुई थी। अब धर्मेंद्र अपनी होम प्रोडक्शन फ़िल्म अपने 2 में नज़र आएंगे, जिसे अनिल शर्मा निर्देशित कर रहे हैं। इस फ़िल्म में धर्मेंद्र एक बार फिर अपने बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ नज़र आएंगे। वहीं, पोते करण देओल के साथ पहली बार काम करेंगे।

chat bot
आपका साथी