8 Years Of Cocktail: दीपिका पादुकोण ने बदला अपना नाम, शेयर किया शूटिंग का ये अनसीन वीडियो

8 Years Of Cocktail बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने फिल्मी करियर में कई ऐसे यादगार किरदार निभाए जो लोगों के ज़हन में बस गए।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 09:45 PM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 06:58 AM (IST)
8 Years Of Cocktail: दीपिका पादुकोण ने बदला अपना नाम, शेयर किया शूटिंग का ये अनसीन वीडियो
8 Years Of Cocktail: दीपिका पादुकोण ने बदला अपना नाम, शेयर किया शूटिंग का ये अनसीन वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने फिल्मी करियर में कई ऐसे यादगार किरदार निभाए जो लोगों के ज़हन में बस गए। उन सारे किरदारों में से एक किरदार था ‘वरोनिका’ का। साल 2012 में रिलीज़ हुई ‘कॉकटेल’ में दीपिका ने ‘वरोनिका’ का किरदार निभाया था, एक्ट्रेस का ये रोल लोगों के दिमाग पर ऐसा छाया कि लोग एक्ट्रेस के दीवाने हो गए। ‘वरोनिका’ एक बेहद बोल्ड और स्मार्ट लड़की थी।

आज कॉकटेल को रिलीज़ हुए 8 साल हो गए हैं, और एक्ट्रेस ने फिल्म से जुड़ी यादों को फिर ताज़ा किया है। दीपिका इस फिल्म से कितनी जुड़ी हुई हैं इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि दीपिका ने न सिर्फ इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर अपनी पुरानी यादों को ताज़ा किया है, बल्कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना नाम भी बदल दिया है।

जी हां, दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम ‘वरोनिका’ की रख लिया है। इसके अलावा उन्होंने डीपी भी बदलकर 'वरोनिका' की ही फोटो लगा ली है। एक्ट्रेस ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे फिल्म की शूटिंग से जुड़े कुछ सीन नज़र आ रहे हैं। जिनमें दीपिका, डियाना और सैफ अली ख़ान मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

Often I’m asked if there is a moment I would like to relive...The answer is YES!🎉 #8YearsOfCocktail

A post shared by Veronica (@deepikapadukone) on Jul 13, 2020 at 3:49am PDT

आपको बता दें कि 'कॉकटेल' साल 2012 में रिलीज़ हुई थी। एक्ट्रेस ने साल 2007 में शाहरुख खान के साथ फिल्म 'ओम शांति ओम' से डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2012 तक दीपिका ने कई फिल्मों में काम किया जैसे, बचना ए हसीनों, लव आज कल, ब्रेक के बाद, बचना ए हसीनों वगैरा वगैरा। लेकिन एक्ट्रेस के करियर को टर्न मिला 'वरोनिका' के किरदार से। कॉकटेल में दीपिका के साथ सैफ अली ख़ान और डियाना पेंटी भी थे। ये उस दौर की हिट फिल्म रही थी।

chat bot
आपका साथी