55 साल के मिलिंद सोमन ने चलाई 65 किमी साइकिल, फैंस दिया चैलेंज

बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। पोस्ट शेयर कर बताया है कि कश्मीर में बारामूला और उरी के आसपास एलओसी के क्षेत्र में 65 किमी साइकिल चलाई है।

Nitin YadavTue, 21 Sep 2021 02:40 PM (IST)
55 year old Milind Soman drove 65 Km bicycle.

नई दिल्ली, जेएनएन। मॉडल और बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं। एक्टर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट के दौरान की फोटोज वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने एलओसी के आसपास 65 किमी साइकिल चलाई है।

अभिनेता मिलिंद सोमन ने मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और पोस्ट शेयर की हैं, जिसमें वो साइकिल चलते दिख रहे हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि कश्मीर में सेना की ओर से उन्होंने एक जन जागरूक अभियान के लिए बुलाया गया था, जिसमें उन्होंने बारामूला से लेकर एलओसी आसपास के क्षेत्र में 65 किलोमीटर साइकिलिंग की है।

पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने सेना को धन्यवाद देते हुए लिखा, कश्मीर में इस तरह की मनोरंजक पहल में मुझे और अंकिता को आमंत्रित करने के लिए सेना का बहुत-बहुत धन्यवाद। उन्होंने आगे लिखा बारामूला से उरी के पास नियंत्रण रेखा तक 65 किमी तक साइकिल चलाई। ये बहुत बड़ी दूरी नहीं है लेकिन लगभग 3 साल बाद इतनी लंबी साइकिल चलाई। उन्होंने फैंस को चैलेंज देते हुए लिखा, मैं अगले वीक फ्री हूं कोई भी 1000 किमी साइकिल चलाएगा। मिलिंद की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि हाल में उनकी पत्नी अंकिता कोंवर ने अपने सोशल मीडिया पर जीवन में आए उतार- चढ़ाव के बारे में बात की है। अंकिता ने बताया कि वह बचपन में ही काफी समझदार हो गई हैंl उन्होंने एक वीडियो शेयर कर बताया कि 'बचपन में मुझे अपमानित किया गया थाl मैं हॉस्टल में बड़ी हुई हूं और मैं कई शहरों में अकेले रही हूंl मैंने जिन पर भरोसा किया उन्होंने मुझे धोखा दिया। मेरा भाई खो गया है, मेरे पिताजी नहीं हैl मुझे कई बार अपमानित किया गयाl मैं जिससे प्यार करती थी, उसे लेकर जज किया गयाl अगर फिर भी आप मुझे आशावादी समझते हैंl तो मैं हूं, मैं अपने आपसे प्यार करती हूंl'

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.