'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' ने पूरे किए 24 साल, काजोल फिर बनी 'सिमरन', देखें वीडियो

24 Years Of DDLJ दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के माध्यम से काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी भी सुपरहिट हुई थींl

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 08:39 PM (IST) Updated:Sat, 19 Oct 2019 08:39 PM (IST)
'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' ने पूरे किए 24 साल, काजोल फिर बनी 'सिमरन', देखें वीडियो
'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' ने पूरे किए 24 साल, काजोल फिर बनी 'सिमरन', देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएनl 90 के दशक की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी ने शानदार अभिनय किया था। अब इस फिल्म के रिलीज के 24 साल पूरे होने पर ऐसा लग रहा है कि सिमरन का किरदार काजोल के साथ अब भी रह रहा है। काजोल ने भी फिल्म के 24 साल पूरे होने पर फिल्म के सीन को रिक्रिएट किया है और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

सिमरन एक रीडर थी और अपने चश्मे के साथ गीकी दिखती थी और काजोल भी इसे याद कर ऐसा बन एक पोस्ट शेयर किया है। काजोल ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैंl इसमें लगता है कि उनका किताबें पढ़ने के लिए अपना एक बना विशेष कोना है। वीडियो में वह एक किताब के साथ एक कोने में बैठी हुई दिखाई दे रही है और उसे चश्मे के साथ पढ़ रही हैl जैसा की उन्होंने फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में सिमरन के अंदाज के किया है।

 

View this post on Instagram

Still got the specs & still reading in weird places even after 24 years. #24YearsOfDDLJ

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on Oct 18, 2019 at 9:35pm PDT

वह लिखती हैं, ‘अभी भी चश्मा लगा है और 24 साल बाद भी पढ़ रही हूं। # 24YearsOfDDLJ।’ इसके बाद उनकी पोस्ट पर उनके सभी प्रशंसक और नेटिज़न्स उनके और फिल्म के लिए उनकी प्रशंसा कर रहे हैंl यह फिल्म आज की पीढ़ी के लिए अभी भी प्रासंगिक है। DDLJ एक रोमांटिक फिल्म है जो अभी भी मुंबई के मराठा मंदिर थिएटर में चल रही है। अब भी ऐसे दर्शक हैं जो अभी भी वहां जाते हैं और फिल्म को फिर से देखना पसंद करते हैं।

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के माध्यम से काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी भी सुपरहिट हुई थींl यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थींl इस फिल्म के गाने आज भी बहुत लोकप्रिय हैंl इस फिल्म में अमरीश पुरी और अनुपम खेर की भी अहम भूमिका थींl

chat bot
आपका साथी