20 Years of RHTDM: दीया मिर्जा और आर माधवन ने इस फिल्म से सिखाया था प्यार, बीस साल बाद भी नहीं खत्म हुआ क्रेज

बीस साल पहले भी इस फिल्म का उतना ही क्रेज था जितना कि आज है। इस फिल्म से दीया मिर्जा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ये फिल्म दीया के लिए बेहद खास है ऐसे में उन्होंने अपने फैंस को इस फिल्म पर इतना प्यार बरसाने के लिए धन्यवाद कहा।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 06:43 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 07:59 AM (IST)
20 Years of RHTDM: दीया मिर्जा और आर माधवन ने इस फिल्म से सिखाया था प्यार, बीस साल बाद भी नहीं खत्म हुआ क्रेज
20 साल रहना है तेरे दिल में, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की आईकॉनिक फिल्मों में शुमार 'रहना है तेरे दिल में' की रिलीज को 20 साल पूरे हो गए हैं। ये फिल्म 19 अक्टूबर 2001 को रिलीज हुई थी। बीस साल पहले भी इस फिल्म का उतना ही क्रेज था जितना कि आज है। इस फिल्म से दीया मिर्जा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ये फिल्म दीया के लिए बेहद खास है ऐसे में उन्होंने अपने फैंस को इस फिल्म पर इतना प्यार बरसाने के लिए धन्यवाद कहा है।

फिल्म रहना है तेरे दिल में एक लव स्टोरी है। फिल्म के गाने खासकर सभी को खूब पसंद आते हैं। हालांकि जब ये फिल्म रिलीज हुई थी तब इसने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कलेक्शन नहीं किया था। लेकिन ऑडियंस के दिलों में ये फिल्म घर कर गई थी। अब फिल्म की रिलीज के 20 साल पूरे होने पर दीया मिर्जा ने खास पोस्ट शेयर किया है। दीया ने इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने अपने फैंस का भी धन्यवाद किया है।

दीया मिर्जा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ये पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में दीया मिर्जा ने लिखा, 'सच्चे प्यार के 20 साल पूरे। आज मेरे डेब्यू को 20 साल पूरे हो गए हैं। कितना बेहतरीन सफर रहा है ये। विनम्रता, संतुष्टिदायक, चुनौतीपूर्ण। मैं एक कलाकार के रूप में सीखना और आगे बढ़ना जारी रखने की उम्मीद करती हूं। आपके प्यार और उदारता के लिए आप सभी का धन्यवाद। और टीम रहना है तेरे दिल में को बहुत-बहुत धन्यवाद।'

View this post on Instagram

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

बता दें कि 'रहना है तेरे दिल में' में मुख्य किरदार में आर माधवन, दीया मिर्जा और सैफ अली खान नजर आए थे। ये फिल्म लव ट्रायंगल पर आधारित थी। फिल्म के गानों को आज तक भी बहुत पसंद किया जाता है। इस फिल्म का निर्देशन गौतम मेनन ने किया था। फिल्म का म्यूजिक हरीश जयराज ने दिया था साथ ही साथ गानों के लिरिक्स समीर ने लिखे थे।

chat bot
आपका साथी