Photos: 'कुछ कुछ होता है' जश्न में शाह रुख़, रानी, काजोल, श्वेता बच्चन और करीना का दिखा ग्लैमर

मनीष मल्होत्रा समेत कई अन्य सेलिब्रिटी भी कुछ कुछ होता है के 20 साल पूरे होने के जश्न में शामिल हैं। नेहा धूपिया जो मां बनने वाली हैं, वो भी इस मौके पर मौजूद दिखीं।

By Hirendra JEdited By: Publish:Tue, 16 Oct 2018 09:09 PM (IST) Updated:Thu, 18 Oct 2018 06:35 AM (IST)
Photos: 'कुछ कुछ होता है' जश्न में शाह रुख़, रानी, काजोल, श्वेता बच्चन और करीना का दिखा ग्लैमर
Photos: 'कुछ कुछ होता है' जश्न में शाह रुख़, रानी, काजोल, श्वेता बच्चन और करीना का दिखा ग्लैमर

मुंबई। करण जौहर की सुपरहिट फ़िल्म 'कुछ कुछ होता है' को रिलीज़ हुए 20 साल हो गए। इस मौके पर एक पार्टी का आयोजन किया गया है। इस पार्टी में 'कुछ कुछ होता है' के स्टारकास्ट शाह रुख़ ख़ान, रानी मुखर्जी, काजोल और डायरेक्टर करण जौहर सब मौजूद हैं।

इस फ़िल्म से जुड़े हर शख्स के लिए यह फ़िल्म कई मायनों में स्पेशल है। जहां इस फ़िल्म से करण जौहर एक सफ़ल फ़िल्ममेकर के तौर पर उभरे, वहीं शाह रुख़ ने अपने रोमांटिक किंग के छवि को और ऊंचाई दी! इस फ़िल्म से काजोल के फ़िल्मी करियर को भी एक नया मोड़ मिला, सलमान ख़ान ने भी पहला फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार जीता और रानी मुखर्जी के लिए भी यह फ़िल्म मील का एक पत्थर बन गया। आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं ये सभी सितारे पूरे टशन में नज़र आ रहे हैं। सबने लगभग एक ही रंग का ड्रेस पहना है। 'कुछ कुछ होता है' इन सबके करियर के लिए एक अहम फ़िल्म है। आज भी इस फ़िल्म को सिनेप्रेमी भूल नहीं पाए हैं। शाह रुख़, रानी और काजोल की एक प्यारी सी तस्वीर।

यह भी पढ़ें: जीतेंद्र से लेकर संजीव कुमार तक थे हेमा मालिनी के दीवाने, जानिये 'ड्रीम गर्ल' से जुड़ी ये रोचक बातें

कुछ कुछ होता है के कई संवाद आज भी याद किये जाते हैं! जैसे- 'प्यार दोस्ती है…अगर वो मेरी सबसे अच्छी दोस्त नहीं बन सकती, तो मैं उसे कभी प्यार कर ही नहीं सकता…क्योंकि दोस्ती बिना प्यार तो होता ही नहीं।' करीना कपूर ख़ान भी इस मौके पर मौजूद हैं और उनका यह ग्लैमरस अंदाज़ देखने लायक है।

साल 1998 में आई फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से करण जौहर ने अपनी निर्देशकीय पारी की शुरुआत की थी। अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन भी इस मौके पर बिल्कुल अलग अंदाज़ में दिखीं।

वरुण धवन भी अपने मेंटर करण जौहर की इस मेगा सेलिब्रेशन में पहुंचे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस दौरान मौजूद हैं। मनीष मल्होत्रा समेत कई अन्य सेलिब्रिटी भी 'कुछ कुछ होता है' के 20 साल पूरे होने के जश्न में शामिल हैं। नेहा धूपिया जो मां बनने वाली हैं, वो भी इस मौके पर मौजूद दिखीं।

यह भी पढ़ें: मौत के बाद सुहागिन की तरह सजी थीं स्मिता पाटिल, जानिये कुछ अनसुनी बातें

आज से 20 साल पहले 16 अक्टूबर 1998 में प्रदर्शित हुई कुछ कुछ होता है को समीक्षकों और दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया। बता दें कि इस फ़िल्म को 8 फ़िल्मफेयर पुरस्कार भी मिले।

chat bot
आपका साथी