Gadar Ek Prem Katha में सनी देओल और अमीषा पटेल का बेटा जीते याद है ना! अब हो गया है इतना बड़ा...

20 Years Of Gadar Ek Prem Katha अब 27 साल के हो चुके उत्कर्ष ने 2018 की फ़िल्म जीनियस से बतौर लीड एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फ़िल्म का निर्देशन भी अनिल शर्मा ने ही किया था।

Manoj VashisthTue, 15 Jun 2021 03:39 PM (IST)
Anil Sharma with Sunny Deol and Utkarsh. Photo- Mid-Day

नई दिल्ली, जेएनएन। गदर- एक प्रेम कथा, सनी देओल ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा की भी सबसे कामयाब फ़िल्मों में शामिल है। गदर ने बॉक्स ऑफ़िस पर कामयाबी का ऐसा इतिहास रचा था, जिसकी मिसाल आज भी दी जाती है। इसकी कहानी, संवाद, संगीत, हैरतअंगेज़ एक्शन... आज भी फैंस के दिलो-ज़हन में जिंदा है। सनी देओल की मासूमियत और गुस्से ने सच में गदर मचा दिया था।

देओल परिवार के चहेते निर्देशक अनिल शर्मा की फ़िल्म में अमीषा पटेल ने फीमेल लीड रोल निभाया था। एक और किरदार था, जिसे काफ़ी प्यार मिला। सनी देओल और अमीषा का बेटा जीते। जानते हैं इस किरदार को निभाने वाला बाल कलाकार कौन था? 

यह थे उत्कर्ष शर्मा, जो अनिल शर्मा के बेटे हैं। उत्कर्ष ने गदर फ़िल्म से बाल कलाकार के तौर पर अभिनय शुरू किया था। इसके बाद उत्कर्ष ने कुछ और फ़िल्मों में काम किया। उत्कर्ष ने गदर के 20 साल पूरे होने पर ट्वीट किया- आज गदर को बीस साल हो गये हैं, जिसे दर्शकों के प्यार और जज़्बे ने लीजेंडरी बना दिया। इसका हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान ही बात थी। सभी का शुक्रिया। 

अब 27 साल के हो चुके उत्कर्ष ने 2018 की फ़िल्म जीनियस से बतौर लीड एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फ़िल्म का निर्देशन भी अनिल शर्मा ने ही किया था। उत्कर्ष के इस गदर कनेक्शन को उनके पिता ने टीज़र लांच के साथ ही याद करवाना शुरू कर दिया था।

जीनियस के टीज़र में गदर के दृश्य नज़र आये थे। टीज़र सोशल मीडिया में शेयर करते हुए अनिल शर्मा ने लिखा था- देखो जीते कितना बड़ा हो गया है। ख़ैर अब तो फ़िल्म दर्शकों के हाथ में पहुंच रही है। अंतिम फ़ैसला उन्हीं का रहेगा कि जीते को गदर मचाने का मौक़ा देते हैं या नहीं। 'जीनियस' में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी नेगेटिव किरदार में थे।

वहीं, सनी देओल, अमीषा पटेल और अनिल शर्मा ने भी गदर की बीसवीं सालगिरह पर अपने विचार व्यक्त किये। सनी ने लिखा- हमने एक फ़िल्म बनायी और आपने इसे एक घटना में बदल दिया। मैं उन सभी के प्रति आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने हमारी फ़िल्म को ऐतिहासिक बनाया

अमीषा ने फ़िल्म का इंटरवल से पहले के एक सीन की मेकिंग का वीडियो शेयर किया। अमीषा ने सभी का आभार और शुक्रिया जताया। 

अनिल शर्मा ने गदर को चमत्कार बताते हुए इसका श्रेय भगवान और दर्शकों को दिया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.