West Bengal Assembly Elections 2021: दीदी शर्म करो, मृत लोगों के साथ भी आप कर रहीं राजनीति : अमित शाह

West Bengal Assembly Elections 2021 शाह की आज लगातार दूसरे दिन बंगाल में कई चुनावी जनसभाएं व रोड शो। केंद्रीय गृहमंत्री ने बंगाल में चुनावी रैली में ममता पर बोला तीखा हमला । कहा- बंगाल को घुसपैठ से केवल भाजपा बचा सकती है।

By Shashank PandeyEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 01:34 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 01:54 PM (IST)
West Bengal Assembly Elections 2021: दीदी शर्म करो, मृत लोगों के साथ भी आप कर रहीं राजनीति : अमित शाह
केंद्रीय गृहमंत्री व भाजपा के कद्दावर नेता अमित शाह।(फोटो: ट्विटर)

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को राज्य में लगातार दूसरे दिन चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला। पूर्व बर्द्धमान जिले के पूर्वस्थली में रैली के दौरान शाह ने कहा कि  ममता दीदी ने शासन का एक नया मॉडल शुरू किया है - बम, बंदूक और विस्फोटक। हम इसे बदलना चाहते हैं और विकास, विश्वास और उद्योग के शासन को लाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हाल में दीदी का एक ऑडियो सामने आया है। जिसमें वो कहती हैं कि कूचबिहार में जो चार लोग दुर्भाग्यपूर्ण घटना में मारे गए हैं, उनके शव के साथ जुलूस निकालना है। दीदी, शर्म करो, मृत लोगों के साथ भी आप राजनीति कर रही हो।

वहीं, घुसपैठ के मुद्दे पर भी शाह ने ममता को घेरा। उन्होंने कहा कि घुसपैठिए बंगाल के लोगों व युवाओं के हक का रोजगार लेते हैं। बंगाल के गरीबों के हक का चावल व राशन ले जाते हैं। बंगाल  में कानून- व्यवस्था को बिगाड़ते हैं। घुसपैठ को रोकने का काम सिर्फ भाजपा कर सकती है और कोई नहीं कर सकता। उन्होंने जोर देकर कहा कि घुसपैठ से केवल भाजपा बचा सकती है। 

शाह ने आगे कहा कि भारत में, आमतौर पर एक प्रकार के नागरिक रहते हैं, लेकिन बंगाल में तीन तरह के नागरिक हैं। 1. घुसपैठिए, दीदी को बहुत पसंद है। 2. आम लोग, जैसे आप और मैं, जिन्हें बंगाल में दूसरे दर्जे के नागरिकों की तरह माना जाता है। 3. मतुआ और नामशूद्र जैसे शरणार्थी, जिन्हें लगभग 70 वर्षों से नागरिकता नहीं मिली है और वे सभ्य जीवन नहीं जी सकते हैं। उन्हें नागरिकता मिलनी चाहिए और भाजपा उन्हें प्रदान करेगी।

दीदी के पास विकास का कोई एजेंडा नहीं

शाह ने आगे कहा कि दीदी के पास बंगाल के विकास के लिए कोई एजेंडा नहीं है। दीदी बंगाल में 12 मिनट भाषण करती हैं और 10 मिनट मोदी जी को और मुझे गालियां बोलती हैं, दो मिनट सुरक्षा बलों को कोसती हैं। बंगाल का युवा आज रोजगार के लिए बंगाल से बाहर जा रहा है। हमने ने तय किया है कि पांच साल के अंदर हर परिवार से एक व्यक्ति को रोजगार देने का काम भाजपा सरकार करेगी।

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के 6 वें चरण से पहले नदिया जिले में एक रोड भी किया।

chat bot
आपका साथी