ममता सरकार पर बरसे राजनाथ सिंह, कहा- तृणमूल के कुशासन से मुक्ति दिलाएगी भाजपा

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा तृकां शासन में न तो युवाओं का भविष्य सुखद है न ही कामगारों को रोजगार मिल रहा है। दीदी के शासन में सिंडिकेट व माफिया का राज कायम है। यहां शिक्षित व सभ्य नागरिक असुरक्षित हैं।

By Neel RajputEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 10:39 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 10:39 PM (IST)
ममता सरकार पर बरसे राजनाथ सिंह, कहा- तृणमूल के कुशासन से मुक्ति दिलाएगी भाजपा
जनता की आंख में धूल झोंककर कोई जननेता नहीं बन सकता : राजनाथ सिंह

उत्तर दिनाजपुर, जागरण टीम। भाजपा हिंदू-मुस्लिम को बांटने की राजनीति नहीं करती। जनता के आंखों में धूल झोंककर कोई जननेता नहीं बन सकता। यह कहना है रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का। वह सोमवार को ग्वालपोखर व ईटाहार में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे।

रक्षा मंत्री ने ईटाहार में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि तृणमूल के कुशासन से मुक्ति पाने को भाजपा को जिताएं और बंगाल को रक्त रंजित होने से बचाएं। क्योंकि तृणमूल के शासन में बंगालवासियों का जीवन असुरक्षित है।

उन्होंने कहा, तृकां शासन में न तो युवाओं का भविष्य सुखद है, न ही कामगारों को रोजगार मिल रहा है। दीदी के शासन में सिंडिकेट व माफिया का राज कायम है। यहां शिक्षित व सभ्य नागरिक असुरक्षित हैं। भाजपा शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, उद्योग, कृषि समेत सभी क्षेत्रों में आमूल चूल परिवर्तन करके सुनहरा बंगाल बनाएगी। भाजपा के हाथों में प्रदेश की सत्ता का बागडोर आते ही एक नई दिशा और दशा का सूत्रपात होगा, जिसकी स्वर्णिम आभा में यहां की जनता का जीवन स्तर सुदृढ़ और संपन्न होगा। भाजपा सरकार में सरकार और लाभार्थियों के बीच सीधे संपर्क होगा। हमारी सरकार में बिचौलिए व दलालों का प्रवेश निषेध होगा।

chat bot
आपका साथी