West Bengal Assembly Election : नड्डा ने कहा, ममता बनर्जी की हालत हारे हुए खिलाड़ी जैसी है

नड्डा ने कहा कि ममता बनर्जी ने सालों तक राज्य की जनता के साथ केवल अन्याय किया लेकिन भाजपा अगर सत्ता में आती है तो यहां विकास लाएगी महिलाओं पर अत्याचार रोकेगी और युवाओं के लिए रोजगार का सृजन करेगी।

By Neel RajputEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 10:19 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 10:19 PM (IST)
West Bengal Assembly Election : नड्डा ने कहा, ममता बनर्जी की हालत हारे हुए खिलाड़ी जैसी है
भाजपा अध्यक्ष ने कहा- 200 से अधिक सीटें जीतकर बनेगी भाजपा की सरकार

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल में पांचवें चरण के चुनाव प्रचार में भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को राज्य दौरे के दौरान सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नारे खेला होबे पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हालत खेल में एक हारे हुए खिलाड़ी जैसी हो गई है। पूर्व बर्धमान जिले के कालना में रोड शो के दौरान नड्डा ने कहा कि भाजपा और निर्वाचन आयोग की ओर उंगली उठा रहीं टीएमसी प्रमुख यह भूल गई हैं कि क्या उन्होंने राज्य के लोगों के लिए कुछ ऐसा किया है जिसका कि वे श्रेय ले सकें?

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने सालों तक राज्य की जनता के साथ केवल अन्याय किया, लेकिन भाजपा अगर सत्ता में आती है तो यहां विकास लाएगी, महिलाओं पर अत्याचार रोकेगी और युवाओं के लिए रोजगार का सृजन करेगी। बंगाल में ममता सरकार द्वारा हो रहे अत्याचारों के खिलाफ जनता ने यहां भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार चुनना तय कर लिया है। प्रदेश में इस बार 200 से अधिक सीटें जीतकर भाजपा, सरकार बनाने जा रही है।

ममता केवल भतीजे का कल्याण चाहती

नड्डा ने कहा कि तृणमूल सरकार राज्य में कानून-व्यवस्था कायम करने में भी विफल रही है। ममता बनर्जी की जबरन वसूली, तुष्टीकरण की राजनीति, उनका तानाशाही भरा बर्ताव और उनकी पार्टी द्वारा चलाए गए रिश्वत के चलन ने राज्य को बर्बाद कर दिया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी देश का कल्याण चाहते हैं, लेकिन ममता बनर्जी केवल भतीजे का कल्याण चाहती हैं और भतीजे को सीएम बनाना चाहती हैं। नड्डा ने कालना के बाद खंडघोष एवं नदिया जिले के हरिणघाटा में भी रोड शो का नेतृत्व किया। तीनों रोड शो में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी।

chat bot
आपका साथी