मिशन तमिलनाडु पर राहुल गांधी, तूतूकुड़ी में बोले- भारत में लोकतंत्र मर गया है

चुनाव आयोग ने शुक्रवार को बंगाल असम केरल तमिलनाडु और केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी के लिए विधानसभा चुनाव कार्यक्रमों का एलान किया। 27 मार्च से 29 अप्रैल तक मतदान होगा और दो मई को नतीजों का एलान होगा।

By Manish PandeyEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 01:03 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 01:03 PM (IST)
मिशन तमिलनाडु पर राहुल गांधी, तूतूकुड़ी में बोले-  भारत में लोकतंत्र मर गया है
तमिलनाडु के चुनावी दौरे पर पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी।

तूतूकुड़ी, एएनआइ। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी तमिलनाडु के चुनावी दौरे पर हैं। तूतूकुड़ी पहुंचने पर समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। रोड शो के बाद सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता से केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। तमिलनाडु में 6 अप्रैल को चुनाव होगा और 2 मई को नतीजे आएंगे। राज्य में 234 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव होने हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि संस्थाओं के बीच संतुलन बिगड़ता है तो राष्ट्र अशांत होता है। पिछले 6 सालों से सभी संस्थाओं पर व्यवस्थित तरीके से हमला किया जा रहा है। दुख है कि भारत में लोकतंत्र मर गया है क्योकि एक संस्था RSS हमारे देश के संस्थागत संतुलन को बिगाड़ और बर्बाद कर रही है।

#WATCH Tamil Nadu: Congress leader Rahul Gandhi arrives in Thoothukudi. pic.twitter.com/a6LcNWU2ot

— ANI (@ANI) February 27, 2021

तूतूकुड़ी में वीओसी कॉलेज में छात्रों के बीच बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मैं न्यायपालिका के साथ-साथ संसद में भी महिला आरक्षण का पूर्ण समर्थन करता हूं। भारतीय पुरुषों कोकी तरह भारतीय महिलाओं को भी उसी लेंस के साथ देखने की जरूरत है।

बता दें कि चुनाव आयोग ने शुक्रवार को बंगाल, असम, केरल, तमिलनाडु और केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी के लिए विधानसभा चुनाव कार्यक्रमों का एलान किया। 27 मार्च से 29 अप्रैल तक मतदान होगा और दो मई को नतीजों का एलान होगा।

chat bot
आपका साथी