तमिलनाडु में चुनाव से पहले एमके स्टालिन के दामाद के घर पर आयकर विभाग की छापेमारी

तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से पहले द्रविड़ मुनेत्र कड़गम सुप्रीमो एमके स्टालिन के दामाद सबारेसन के कई ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम छापेमारी कर रही है। टीम उनके घर के अलावा उनसे जुड़े कई ठिकानों पर भी छापेमारी कर रही है।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 10:43 AM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 10:43 AM (IST)
तमिलनाडु में चुनाव से पहले एमके स्टालिन के दामाद के घर पर आयकर विभाग की छापेमारी
तमिलनाडु में चुनाव से पहले एमके स्टालिन के दामाद के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी

चेन्नई, एएनआइ। तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से पहले द्रविड़ मुनेत्र कड़गम सुप्रीमो एमके स्टालिन के दामाद सबारेसन के कई ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम छापेमारी कर रही है। टीम उनके घर के अलावा उनसे जुड़े कई ठिकानों पर भी छापेमारी कर रही है।

बता दें कि तमिलनाडु में विधानसभा की 234 सीटों पर एक ही चरण में 6 अप्रैल को वोटिंग होने वाली है। वहीं 2 मई को मतों की गिनती की जाएगी। वोटिंग से पहले एमके स्टालिन के दामाद के ठिकानों पर आयकर विभाग की कार्रवाई से राजनीतिक बयानबाजी तेज होने के कयास भी लगाए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले डीएमके नेता ए.राजा पर चुनाव आयोग ने कार्रवाई करते हुए पार्टी से स्टार प्रचारक की लिस्ट से उनको बाहर का रास्ता दिखाया था। साथ ही दो दिनों तक प्रचार करने पर रोक लगा दी थी। ए. राजा पर आरोप है कि उन्होंने तमिलानाडु के मुख्यमंत्री पलानिस्वामी और उनकी मां पर अभद्र टिप्पणी की थी।  .जिसके बाद मुख्यमंत्री की शिकायत पर चुनाव आयोग ने ये कार्रवाई की है।  

बता दें कि 24 मई को मौजूदा सरकार कार्यकाल खत्म हो रहा है। तमिलनाडु में पिछले 10 सालों से ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम का शासन है। राज्य की जनता ने वर्ष 2016 के विधानसभा चुनाव में अन्नाद्रमुक प्रमुख जे जयललिता को दोबारा गद्दी सौंपी थी। बता दें कि इस चुनाव में अन्नाद्रमुक को 135 सीटों पर जीत हासिल हुई थी जबकि द्रविड़ मुनेत्र कड़गम को 88 सीटों पर सिमट गई थी। कांग्रेस को आठ सीटें मिली थी जबकि भाजापा का खाता भी नहीं खुल सका था। बता दें कि इस साल विधानसभा चुनाव में अन्नाद्रमुक और भाजपा का गठबंधन हुआ है और उसका मुकाबला द्रमुक और कांग्रेस गठबंधन से होगा। 

chat bot
आपका साथी