राजस्‍थान चुनाव: मुहूर्त ना टल जाए, टिकट तो मिलेगा ही

कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची जारी नहीं हो पाई लेकिन मुहूर्त ना टले इसके लिए कांग्रेस के जनजाति नेता मांगीलाल गरासिया ने अपना नामांकन पेश कर दिया।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 09:28 AM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 09:29 AM (IST)
राजस्‍थान चुनाव: मुहूर्त ना टल जाए, टिकट तो मिलेगा ही
राजस्‍थान चुनाव: मुहूर्त ना टल जाए, टिकट तो मिलेगा ही

उदयपुर, जेएनएन। राजस्‍थान चुनाव में विधानसभा के लिए कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची जारी नहीं हो पाई लेकिन मुहूर्त ना टले इसके लिए कांग्रेस के जनजाति नेता एवं पूर्व मंत्री मांगीलाल गरासिया ने गोगुंदा विधानसभा के लिए अपना नामांकन पेश कर दिया।

बुधवार सुबह नामांकन दाखिल करते समय उनके साथ भारी संख्या में समर्थक एसडीओ कार्यालय पहुंचे। इसके बाद मांगीलाल गरासिया ने गोगुंदा में हुई जनसभा में क्षेत्रवासियों को संबोधित किया। जनसभा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता लाल सिंह झाला सहित अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे। निर्वाचन आयोग ने नामांकन दाखिल करने की तारीख 12 नवंबर से 19 नवम्बर तक तय की हुई है।

इसमें मांगीलाल गरासिया ने गोगुंदा से दावेदारी की थी। बुधवार को उनका गोगुंदा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पर्चा भरने का मुहूर्त तय किया गया था, पर कांग्रेस की प्रत्याशियों की सूची ही जारी नहीं हुई। गरासिया ने कहा कि टिकट तो उन्हें मिलना है लेकिन मुहूर्त ना टले इसके लिए बुधवार सुबह नामांकन पेश करना जरूरी था।

chat bot
आपका साथी