सनी देओल के सियासत में आते ही social media पर छाया 'पाकिस्तान का हैंडपंप'

फिल्मस्टार सनी देओल के भाजपा में शामिल होने और गुरदासपुर से उम्मीदवार बनाए जाने की घोषणा के साथ ही सोशल मीडिया पर सनी देओल ट्रेंड करने लगे।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 09:32 AM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 11:10 AM (IST)
सनी देओल के सियासत में आते ही social media पर छाया 'पाकिस्तान का हैंडपंप'
सनी देओल के सियासत में आते ही social media पर छाया 'पाकिस्तान का हैंडपंप'

जेएनएन, जालंधर। फिल्मस्टार सनी देओल के भाजपा में शामिल होने और गुरदासपुर से उम्मीदवार बनाए जाने की घोषणा के साथ ही सोशल मीडिया पर सनी देओल ट्रेंड करने लगे। ट्विटर पर सनी देओल को लेकर तरह-तरह के मीम्स बनाए जा रहे हैं। ये खूब वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर चुटकुलों की बाढ़ आ गई। इन चुटकुलों में सर्जिकल स्ट्राइक से लेकर राम मंदिर जैसे मुद्दे तक शामिल हो गए। गदर फिल्म के हैंडपंप उखाडऩे वाले उनके मशहूर सीन को लेकर भी लोग फोटो शेयर करने लगे।

एक शख्स ने ट्विटर पर 'दामिनी' फिल्म के सीन का एक वीडियो डाला, जिसमें सनी देओल कहते हैं कि 'तारीख पर तारीख...' इस ट्वीट के साथ लिखा है:- राम मंदिर की अगली सुनवाई पर बीजेपी इस तरह सनी देओल के डायलॉग का इस्तेमाल राम मंदिर मामले पर कर सकती है।

एक अन्य ट्वीट में लिखा- लीजिए अपने नए रक्षा मंत्री का स्वागत कीजिए। अब हमें सर्जिकल स्ट्राइक के लिए सेना की जरूरत नहीं है, हम सनी जी को भेज देंगे। यही नहीं, एक और बहुत ही मजेदार ट्वीट किया गया। सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने पर, पाकिस्तान ने यूएन की तरफ दौड़ लगाई। वे लोग उसे हिंसक आदमी, जासूस कहते हैं। उन्होंने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक में उसका हाथ होने की बात कही है। वे अब भी अपना हैंडपंप वापस मांग रहे हैं।

एक ट्विटर हैंडलर ने लिखा कि हर मिराज से नहीं हैंडपंप से सर्जिकल स्ट्राइक से होगी। कुछ लोगों ने फिल्म के शॉट शेयर करते हुए लिखा है- हैंडपंप से सर्जिकल स्ट्राइक करते सनी देओल।

कुछ लोगों ने लिखा है कि अब सनी देओल का ढाई किलो का हाथ सबक सिखाएगा। एक फोटो में सनी देओल बिलावल भुट्टो से बोल रहे हैं, कश्मीर छोड़ पहले अपना हैंडपंप तो वापस लेकर दिखा।

चुनाव की विस्तृत जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी