Maharashtra Elections 2019: संजय राउत ने अनुच्छेद 370 और राम मंदिर को लेकर दिया ये बड़ा बयान

Maharashtra Elections 2019शिवसेना नेता संजय राउत ने केंद्र सरकार पर निशान साधते हुए कहा कि भाजपा को पाकिस्तान के मुद्दे पर वोट मिले हैं लेकिन राज्‍यो का मामला अलग होता है।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Wed, 23 Oct 2019 01:54 PM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 01:54 PM (IST)
Maharashtra Elections 2019: संजय राउत ने अनुच्छेद 370 और राम मंदिर को लेकर दिया ये बड़ा बयान
Maharashtra Elections 2019: संजय राउत ने अनुच्छेद 370 और राम मंदिर को लेकर दिया ये बड़ा बयान

मुंबई, एएनआइ। भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना के नेता संजय राउत ने अनुच्छेद 370 और राम मंदिर को लेकर एक बयान देते हुए कहा कि केंद्र की सत्ता में काबिज भाजपा सरकार ने पाकिस्तान के मुद्दे पर वोट प्राप्त किए हैं, राउत ने कहा कि पाकिस्तान का मुद्दा राज्य चुनाव में नहीं लाया जा सकता है।  

#WATCH: Shiv Sena leader Sanjay Raut on issues of #Article370 & Ram Mandir in Assembly Elections:What will you do by raising issue of Pakistan in State Assembly Elections?People know Centre's policy on Pak, they voted for us in LS polls on Ram Mandir.Issues of state are different pic.twitter.com/Hsfss3WUtZ — ANI (@ANI) October 23, 2019

गौरतलब है कि अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले शिवसेना नेता संजय राउत ने महाराष्ट्र चुनाव की तारीखों के एलान के ठीक बाद में भी भाजपा के साथ गठबंधन को लेकर बयान दिया था। अपने बयान में उन्होंने कहा था कि महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना के बीच सीटों का बंटवारा भारत-पाकिस्तान बंटवारे से भी ज्यादा भयंकर है। 

मिली जानकारी के अनुसार शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा है कि महाराष्ट्र में एक बार फिर भाजपा-शिवसेना की सरकार ही बनेगी, और चुनाव में भाजपा-शिवसेना गठबंधन को 200 से अधिक सीटें मिलने की संभावना है। ज्ञात हो कि राज्य की 288 विधानसभा सीटों के लिए 21 अक्टूबर को वोटिंग की गई थी। अब बुधवार यानि 24 अक्टूबर को वोटों की गिनती की जाएगी।  

 मां की मौत से दुखी बेटी ने उठाया ये खौंफनाक कदम, लोगों को समझ नहीं आया माजरा

 Maharashtra assembly elections 2019: कांग्रेस ने ईवीएम से छेड़छाड़ की जतायी आशंका, जैमर लगवाने की मांग

chat bot
आपका साथी