MP Chunav 2018: आठ चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी मायावती

MP Chunav 2018 मध्‍यप्रदेश में नाम वापसी के बाद बसपा के सभी 230 सीटों पर प्रत्याशी डटे हुए हैं।

By Hemant UpadhyayEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 07:14 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 07:14 PM (IST)
MP Chunav 2018: आठ चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी मायावती
MP Chunav 2018: आठ चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी मायावती

भोपाल। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आठ चुनावी सभाएं संबोधित करने का कार्यक्रम बनाया है। बसपा सुप्रीमो ने महाकोशल, बुंदेलखंड, ग्वालियर-चंबल और विंध्य क्षेत्र पर फोकस किया है। 20 नवंबर को वह बालाघाट और भोपाल में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी।

प्रदेश में नाम वापसी के बाद बसपा के सभी 230 सीटों पर प्रत्याशी डटे हुए हैं। लेकिन, मायावती ने मालवा और निमाड़ क्षेत्र में प्रचार के लिए अपने प्रदेश पदाधिकारी और प्रभारी को ही तैनात किया है। उन्होंने स्वयं आठ स्थानों पर चुनावी अभियान चलाने का कार्यक्रम बनाया है।

20 नवंबर को भोपाल और बालाघाट, 21 को मुरैना, भिंड, 22 को शिवपुरी, पथरिया व दमोह एवं 23 नवंबर को सिंगरोली एवं रीवा में उनकी चुनावी सभाओं की तैयारी की गई है। बसपा के प्रदेश प्रभारी रामअचल राजभर बुधवार को बालाघाट और परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय रहे।

बसपा ने इन दोनों सीटों पर कंकर एवं अनुभा मुंजारे को प्रत्याशी बनाया है। पिछले चुनाव में अनुभा ने बालाघाट सीट पर भाजपा के गौरीशंकर बिसेन को कड़ी टक्कर दी थी । बसपा प्रभारी राजभर कहते हैं कि बालाघाट जिले में इस बार बसपा की अच्छी संभावनाएं हैं।

chat bot
आपका साथी