राहुल गांधी ने पूर्वी और पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश जोन के लिए तीन-तीन सचिव लगाए

मिशन यूपी की कामयाबी के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया का सहयोग करने के लिए दोनों जोन में तीन-तीन सचिवों को लगाया है।

By Arun Kumar SinghEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 12:05 AM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 01:01 AM (IST)
राहुल गांधी ने पूर्वी और पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश जोन के लिए तीन-तीन सचिव लगाए
राहुल गांधी ने पूर्वी और पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश जोन के लिए तीन-तीन सचिव लगाए

 राज्य ब्यूरो, लखनऊ। मिशन यूपी की कामयाबी के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया का सहयोग करने के लिए दोनों जोन में तीन-तीन सचिवों को लगाया है। विवादों में घिरे राष्ट्रीय सचिव नसीब सिंह के साथ में प्रकाश जोशी को यूपी से अलग किया गया है जबकि राणा गोस्वामी व जुबैर खान को फिर से मौका दिया गया है।

 प्रदेश में दो राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी व ज्योतिरादित्य सिंधिया को पूर्वी और पश्चिमी जोन का प्रभारी बनाने के बाद अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रत्येक जोन में तीन राष्ट्रीय सचिवों का सहयोग करने के लिए लगाया है। मंगलवार को जारी किए बयान में पश्चिमी जोन में सिंधिया के साथ राणा गोस्वामी, धीरज गुर्जर व रोहित चौधरी को लगाते हुए स्थानीय जातीय समीकरण का ध्यान भी रखा है।

इसी क्रम में प्रियंका गांधी के साथ में जुबैर खान के साथ कुमार आशीष व बाजीराव खाडे रहेंगे। सूत्रों का कहना है कि राष्ट्रीय सचिवों को जोनवार जिम्मेदारी सौंपकर नेतृत्व ने मिशन यूपी की गंभीरता सिद्ध की है। गत विधानसभा चुनाव से सबक सीख चुकी कांग्रेस लोकसभा चुनाव में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है।

chat bot
आपका साथी