लोकसभा चुनाव: राहुल के बाद अब आ रहे PM मोदी, गया व जमुई में दो को मांगेंगे वोट

लोकसभा चुनाव में अपने प्रत्‍याशियों के लिए वोट मांगने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो अप्रैल को बिहार आ रहे हैं। उनके कार्यक्रम की जानकारी के लिए पढ़ें यह खबर।

By Amit AlokEdited By: Publish:Mon, 25 Mar 2019 06:54 PM (IST) Updated:Tue, 26 Mar 2019 10:48 PM (IST)
लोकसभा चुनाव: राहुल के बाद अब आ रहे PM मोदी, गया व जमुई में दो को मांगेंगे वोट
लोकसभा चुनाव: राहुल के बाद अब आ रहे PM मोदी, गया व जमुई में दो को मांगेंगे वोट

पटना [जेएनएन]। बिहार में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए प्रचार का दौर अब तेज होता दिख रहा है। पहले चरण के चुनाव प्रचार के लिए अगले दो अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार आ रहे हैं। वे गया व जमुई में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। इसके पहले 23 मार्च को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने पूर्णिया में जनसभा की थी।

प्रधानमंत्री गया व जमुई में करीब 40- 40 मिनट का समय देंगे। उनके कार्यक्रम को लेकर राजग ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। भाजपा नेता और बिहार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने उनके कार्यक्रम की पुष्टि कर दी है।

सहयोगी दलों के लिए मांगेंगे वोट

पहले चरण के चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो अप्रैल को बिहार के गया व जमुई में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी पहले गया जाएंगे, फिर जमुई में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। खास बात यह है कि इन दोनों जगहों पर वे भाजपा के सहयोगी दलों के लिए वोट मांगेंगे। गया व जमुई दोनों जगह भाजपा चुनाव मैदान में नहीं है। गया सीट पर जदयू के विजय मांझी चुनाव लड़ रहे हैं तो जमुई सीट पर लोजपा के चिराग पासवान मैदान में हैं।

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को ले सुरक्षा कड़ी

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। बिहार में बड़े नेताओं पर आतंकी हमले के खुफिया इनपुट को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियां विशेष सतर्क हैं। 

chat bot
आपका साथी