LokSabha Elections 2019 : आखिरी दिन पंकज चौधरी व मधुसूदन तिवारी ने किया नामांकन

गोरखपुर, जेएनएन। सातवें और अंतिम चरण के नामांकन के आखिरी दिन महराजगंज से भाजपा प्रत्याशी पंकज चौधरी और गोरखपुर सदर संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मधुसूदन तिवारी ने नामांकन दाखिल किया। गोरखपुर मंडल की सीटों पर काफी संख्या में निर्दलियों ने भी पर्चे भरे।

गोरखपुर में निर्दल के रूप में लगभग एक दर्जन अन्य भी नामांकन करने पहुंचे थे लेकिन समय सीमा समाप्त होने के कारण उन्हें रोक दिया गया। विरोध में इन लोगों ने कुछ देर तक नामांकन स्थल पर धरना दिया। महराजगंज में पूर्व सांसद अखिलेश सिंह ने सपा-बसपा गठबंधन का टिकट मिलने के बाद सोमवार को अधिकार पत्र जमा किया। उन्होंने 26 अप्रैल को नामांकन दाखिल किया था।

मंदिर की डेट व राफेल का रेट बताएं योगी : शिशुपाल सिंह

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व लोकसभा प्रभारी शिशुपाल सिंह राजपुरोहित ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ धर्म की राजनीति करते हैं। वह मंदिर कब बनाएंगे, इसकी डेट बता दें साथ ही राफेल का भी रेट बता दें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश के लिए बहुत कुछ किया है। पार्टी संवैधानिक मूल्यों का पालन करती है। सत्ता का विकेंद्रीकरण भी कांग्रेस की देन है। प्रत्याशी मधुसूदन तिवारी ने कहा कि जनता का सेवक हूं। 1980 से जनता की सेवा कर रहा हूं। न्याय के लिए लड़ता रहा हूं। भाजपा के बाहरी प्रत्याशी पर तंज कसते हुए कहा कि जनता को तय करना है कि वह बाहरी को चुनती है कि घर के बेटे को।

कार्यक्रम को राष्ट्रीय सचिव सचिन नाइक, जिलाध्यक्ष राकेश यादव, पूर्व विधायक हरिद्वार पांडेय, अरुण अग्रहरि, डॉ. अजीज अहमद, डॉ. सुरहीता करीम, डॉ.सैयद जमाल, अखिलेश शुक्ल, राणा राहुल सिंह, दिनेश चंद्र श्रीवास्तव, डॉ.प्रदीप पांडेय, जितेंद्र राय, जयंत पाठक, डॉ.पीएन भट्ट, सहला अहरारी, डॉ.एसपी त्रिपाठी, जितेंद्र पांडेय, अजय सिंह आदि ने संबोधित किया।

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.