Loksabha Election 2019 : पीएम नरेंद्र मोदी की आज बरेली में भाजपा विजय संकल्प रैली

बरेली मंडल में सबके बोलकर चले जाने के बाद आज अंतिम रैली पीएम नरेंद्र मोदी की होने जा रही है। पीएम मोदी आंवला लोकसभा केकस्बा देवचरा के गांव आलमपुर में छह बजे भीड़ से रूबरू होंगे।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 11:26 AM (IST) Updated:Sat, 20 Apr 2019 12:29 PM (IST)
Loksabha Election 2019  : पीएम नरेंद्र मोदी की आज बरेली में भाजपा विजय संकल्प रैली
Loksabha Election 2019 : पीएम नरेंद्र मोदी की आज बरेली में भाजपा विजय संकल्प रैली

बरेली, जेएनएन। लोकसभा चुनाव 2019 में बरेली के साथ पास से क्षेत्र में तीसरे चरण में 23 अप्रैल को मतदान है। बरेली में अभी तक विपक्ष ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। आज इन सभी को जवाब देने की बारी पीएम नरेंद्र मोदी की है। बरेली के देवचरा में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा की विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे।

बरेली में अभी तक रैली चाहे जिस किसी की हुई, बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ही शुरू हुई। कोई उनके लिए कह गया, चौकीदार की चौकी इस चुनाव में छिनने जा रही है। किसी ने कहा, चौकीदार..है। यह भी कहा गया कि चौकीदार की नौटंकी खत्म होने वाली है। चौकीदार की जुमलेबाजी बंद होने का वक्त आ पहुंचा है। अब वही नरेंद्र मोदी अब चुनावी शोर में उठी बातों को खत्म करेंगे।

बरेली मंडल में सबके बोलकर चले जाने के बाद आज अंतिम रैली पीएम नरेंद्र मोदी की होने जा रही है। पीएम मोदी आंवला लोकसभा केकस्बा देवचरा के गांव आलमपुर में शाम छह बजे भीड़ से रूबरू होंगे। मंडल की चार लोकसभा सीट बरेली, आंवला, बदायूं और पीलीभीत में प्रचार खत्म होने से पहले भाजपा की तरफ से पीएम मोदी की रैली रखी गई है।

ये भी पढ़ें- LIVE: कुछ ही देर में पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचेगे अररिया, मंच पर पहुंचे सीएम नीतीश

पीएम मोदी जब संबोधन शुरू करेंगे तो उनके पास उन तमाम विपक्षी दलों के नेताओं का फीड बैक होगा, जो उनके लिए यहां आकर बहुत कुछ कह गए हैं। जाहिर सी बात है, जवाब आएगा। उसकी वजह यह है कि इस बार के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी की रैली सबसे आखिर में रखी गई है। गठबंधन और कांग्रेस की रैली उनसे पहले हो चुकी हैं। बसपा मुखिया मायावतीसपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मंडल में संयुक्त रूप से दो रैली की हैं। अखिलेश यादव अकेले भी दो बार बरेली और पीलीभीत आकर बोल गए हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बदायूं के म्याऊ में गुरुवार को आए थे। इन सभी के निशाने पर पीएम मोदी रहे थे। अखिलेश और मायावती ने थोड़ा घुमाकर चौकीदार की पदवी पर तंज कसे हैं। जिन्हें भीड़ के बीच दिलचस्पी से सुना गया।

शाम चार बजे से शहर में बड़े वाहनों की नो एंट्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भमोरा में रामदास इंटर कॉलेज, आलमपुर जाफराबाद में जनसभा को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने रूट डायवर्जन किया है। शाम चार बजे के बाद शहर में कोई बड़ा वाहन नहीं आ सकेगा। शहर के चारों तरफ रूट डायवर्जन किया गया है। बदायूं की तरफ से आने वाला ट्रैफिक देवचरा, दातागंज व फरीदपुर होते हुए लखनऊ की तरफ जाएगा। पीलीभीत से नवाबगंज आते हुए आने वाला ट्रैफिक बीसलपुर रोड से बड़े बाईपास की तरफ डायवर्ट हो जाएगा। दिल्ली, मुरादाबादरामपुर की तरफ से आने वाला टैफिक मिनी बाईपास से बड़े बाईपास की तरफ डायवर्ट किया जाएगा। इसके अलावा छोटे वाहन चौपुला चौराहे से डायवर्ट किया जाएगा। इसके अलावा बरेली से बदायूं जाने वाला ट्रैफिक वाया फरीदपुर, दातागंज होते हुए बदायूं जाएगा। चौपुला चौराहे की तरफ से बदायूं जाने वाले बड़े वाहन शाम चार बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक बंद रहेंगे। शाहजहांपुर से बरेली आने वाला ट्रैफिक इन्वर्टिस जीरो प्वाइंट पर बड़े बाईपास की और डायवर्ट किया जाएगा। नैनीताल रोड की तरफ से आने वाला ट्रैफिक करमपुर चौधरी बैरियर वन पुलिस चौकी से बड़े बाईपास की और डायवर्ट किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- PM Modi in Bengal: पश्चिम बंगाल में गरीबों को गरीब बनाए रखने का षड़यंत्र रचा जाता है

पीएम की सुरक्षा व्यवस्था में लगाई 10 कंपनी पीएसी

प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था के लिए दस कंपनी पीएसी लगाई गई है। इसके अलावा पूरे रूट पर हर पचास मीटर से भी कम जगह पर पुलिसकर्मी को तैनात कर दिया गया है। दोपहर में एडीजी अविनाश चंद्र व डीआइजी राजेश पाण्डेय ने सभा स्थल से लेकर त्रिशूल तक का रूट चेक किया।

नहीं बंद होंगी रेलवे क्रॉसिंग

प्रधानमंत्री मोदी के सभा स्थल से लौटते समय लालफाटक पर दो रेलवे क्रॉसिंग पड़ेंगी। इसको लेकर अधिकारी परेशान थे। अगर किसी एक भी क्रॉसिंग पर ट्रेन आ गई तो कम से कम 20 मिनट लग जाएंगे। इसको लेकर रेलवे अधिकारियों से बात कर ली गई है। अगर ट्रेन आती भी है तो उसे रेलवे क्रॉसिंग से पहले ही रोक दिया जाएगा।

हटाए एक दर्जन स्पीड ब्रेकर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शनिवार को सड़क मार्ग से त्रिशूल वापसी के लिए लालफाटक रोड पर इंजीनियर लगे रहे। सभी गड्ढों को भरवा दिया गया और चार किलोमीटर की सड़क पर एक दर्जन स्पीड ब्रेकर हटवा दिए। 

चुनाव की विस्तृत जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें

chat bot
आपका साथी