Loksabha Election 2019 : पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद बोले-रिश्ते में तो हम योगी आदित्यनाथ के बाप

पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा कि रिश्ते में हम योगी आदित्यनाथ के बाप लगते हैं। मगर बेटा बड़ा नकारा निकला। गौमाता को खाना भी पूरा नहीं पहुंचाता।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Mon, 22 Apr 2019 08:41 AM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2019 12:01 PM (IST)
Loksabha Election 2019  : पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद बोले-रिश्ते में तो हम योगी आदित्यनाथ के बाप
Loksabha Election 2019 : पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद बोले-रिश्ते में तो हम योगी आदित्यनाथ के बाप

फर्रुखाबाद, जेएनएन। लोकसभा चुनाव 2019 में पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद का नाम भी अब विवादित बयान देने वालों में जुड़ गया है। फर्रुखाबाद से कांग्रेस के प्रत्याशी सलमान खुर्शीद ने सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर बेहद विवादित बयान किया है।

पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फर्रुखाबाद में बटाला हाउस घटना से उन्हें जोड़कर दिये गए बयान पर कल कहा कि मुझे खुशी है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुझसे अपनी लड़ाई मानते हैं।

बाटला हाउस के बयान खुर्शीद पर निशाना 

सलमान खुर्शीद ने कहा कि बटाला हाउस पर जो बयान योगी आदित्यनाथ ने दिया है, उस पर वह जब चाहें, जहां चाहें बहस कर लें। बेहतर होगा कि वह किसी गौशाला में बहस करें ताकि यह पता लगे कि गाय उनके साथ है या मेरे साथ। रिश्ते में हम योगी आदित्यनाथ के बाप लगते हैं। मगर बेटा बड़ा नकारा निकला। गौमाता को खाना भी पूरा नहीं पहुंचाता। किसी और से चोरी करें तो कोई बात नहीं, जिसे मां कहा उससे चोरी की। चोरी तो भगवान श्रीकृष्ण करते थे, लेकिन वह तो माखन की करते थे, सीएम योगी आदित्यनाथ तो चारे की चोरी करते हैं।

गौरतलब है कि शनिवार को यहां फर्रुखाबाद की जनसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि बाटला हाउस के आतंकियों से सलमान खुर्शीद के क्या संबंध थे। उसकी पैरवी में सलमान क्यों और किस हैसियत से गए थे।

chat bot
आपका साथी